ताज़ा खबर
 

स्‍कूल बंक किया, घर पर शिकायत की तो क्‍लास के अंदर ही कर दिया टीचर का कत्‍ल

हत्‍या की वारदात पश्चिमी दिल्‍ली के नांगलोई की गवर्नमेंट बॉयज सीनियर सैकंडरी स्‍कूल की है।

Author नई दिल्‍ली | September 27, 2016 11:12 am
मृतक अध्‍यापक मुकेश कुमार। (Photo Source:ANI)

दिल्‍ली में 12वीं कक्षा के दो छात्रों पर अध्‍यापक की हत्‍या का आरोप है। अध्‍यापक ने छात्रों की अनुशासनहीनता के बारे में परिवार वालों को बताया था। बताया जाता है कि इससे गुस्‍सा होकर छात्रों ने अध्‍यापक की हत्‍या कर दी। पुलिस ने बताया कि दोनों छात्रों को पहचान के बाद हिरासत में ले लिया गया। अधिकारियों के अनुसार घटना के वक्‍त 6-7 छात्र मौजूद थे। हत्‍या की वारदात पश्चिमी दिल्‍ली के नांगलोई की गवर्नमेंट बॉयज सीनियर सैकंडरी स्‍कूल की है।

स्‍कूल प्रशासन ने बताया कि हिंदी के अध्‍यापक मुकेश कुमार पर सोमवार को परीक्षा के दौरान स्‍कूल में चाकू से हमला हुआ। 45 वर्षीय मुकेश कुमार वेंटीलेटर पर थे। मंगलवार को उनकी मौत हो गई। स्‍कूल के प्रिंसीपल बदन सिंह ने बताया कि एक आरोपी छात्र को स्‍कूल रेगुलर ने आने पर रस्‍टीकेट कर दिया गया था। उन्‍होंने बताया, ”शाम पांच बजे के करीब जब परीक्षाएं पूरी हो गई तब ये छात्र उस कमरे में गए जहां पर मुकेश कुमार आंसर शीट इकट्ठी कर रहे थे। उन्‍होंने चाकू से उन पर हमला किया।”

ज्‍वॉइंट पुलिस कमिश्‍नर(साउथ वेस्‍ट) दीपेंद्र पाठक ने बताया, ”मामला दर्ज कर लिया गया है। हमारे पास सूचना है और जांच कर रहे हैं।” कुछ अध्‍यापकों का कहना है कि घटना में शामिल छात्र उन्‍हें भी धमकाते थे। एक टीचर ने बताया, ”उन्‍होंने हमें गोली मारने की धमकी दी थी। अब हमें हमारी जान की चिंता है।” अध्‍यापक की हत्‍या के बाद टीचर्स ने प्रदर्शन किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App