ताज़ा खबर
 

दिल्ली: डिप्टी कमिश्नर ने महिला पार्षदों वाले वॉट्सऐप ग्रुप में डाली अश्लील फोटो, बाद में बोले-डिलीट कर रहा था, पोस्ट हो गई

डिप्टी कमिश्नर के खिलाफ दो महिला पार्षदों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है

पूर्वी दिल्ली नगर निगम के शाहदरा जोन के डिप्टी कमिश्नर पर निगम पार्षदों के व्हाट्सऐप ग्रुप में अश्लील फोटो डालने का मामला दर्ज हुआ है। इस ग्रुप में कई महिला पार्षद भी थीं। रविवार (22 अक्टूबर) को आनंद विहार की निगम पार्षद गुंजन गुप्ता ने थाने में इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस उपायुक्त नूपुर प्रसाद ने मीडिया को बताया कि इस मामले में शिकायत दर्ज की जा चुकी है। पार्षद हिमांशी पाण्डेय ने भी शकरपुर थाने में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डिप्टी कमिश्नर अतक अहमद ने शाहदरा दक्षिण जोन के पार्षदों का व्हाट्सऐप ग्रुप बनाया था। इस ग्रुप के एडमिन अहमद ही हैं। ग्रुप में करीब 50 सदस्य हैं जिनमें कई महिलाएं हैं। मीडिय रिपोर्ट के अनुसार शनिवार रात 12 बजे के करीब अतीक अहमद ने इस व्हाट्सऐप ग्रुप में आपत्तिजनक तस्वीर फॉरवर्ड की। दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार किशन गंज की पार्षद हिमांशी पाण्डेय ने सबसे पहले इसका विरोध किया। पाण्डेय ने लिखा कि किसी जिम्मेदार पद पर बैठे आदमी को ऐसी पोस्ट नहीं डालनी चाहिए। जब कई अन्य पार्षदों ने इस पर आपत्ति जताई तो अहमद ने खेद प्रकट करते हुए तस्वीर डिलीट कर दी।

अतीक अहमद ने मीडिया से कहा कि वो ग्रुप में अधिकारियों से संबंधित एक नोटिस डाल रहे थे लेकिन उसकी जगह ये तस्वीर अटैच हो गई और उन्हें इसका पता नहीं चला। अहमद ने कहा कि पार्षदों ने ध्यान दिलाने पर तस्वीर तो तुरंत डिलीट करके मैंने खेद भी प्रकट किया। इस ग्रुप में शामिल उप-महापौर बिपिन बिहारी सिंह ने अतीक अहमद के निलंबन की मांग की है। हिमांशी पाण्डेय ने भी मामला दर्ज कराकर अतीक अहमद की गिरफ्तारी की मांग की है।

nude photo डिप्टी कमिश्नर अतीक अहमद द्वारा व्हाट्सऐप ग्रुप में डाली गयी तस्वीर। (फोटो- दैनिक भास्कर से साभार)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App