ताज़ा खबर
 

नजीब अहमद की जानकारी देने वाले को अब मिलेंगे 5 लाख रुपए, दिल्ली पुलिस का ऐलान

दिल्ली पुलिस ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के लापता छात्र नजीब अहमद को ढूंढने वाले या उसकी कोई जानकारी देने वाले को 5 लाख रुपए देने का एलान किया है।

दिल्ली पुलिस ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के लापता छात्र नजीब अहमद को ढूंढने वाले या उसकी कोई जानकारी देने वाले को 5 लाख रुपए देने का एलान किया है। इससे पहले तक ईनामी राशि पांच लाख रुपए थी। बता दें स्कूल ऑफ बायोटेक्नोलॉजी का छात्र नजीब अहमद शनिवार (15 अक्टूबर) से कथित तौर पर लापता है। उसका लापता होने से एक रात पहले कैंपस में उसका झगड़ा हुआ था। जेएनयू के ही एक छात्र ने दावा किया था कि जब विश्वविद्यालय के छात्र नजीब अहमद की कुछ एबीवीपी समर्थकों के साथ कथित झड़प हुई थी, उस समय उसकी हत्या का प्रयास किया गया था। हालांकि एबीवीपी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। नजीब को ढूंढकर लाने वाले को पहले 50,000 रुपए दिए जाने थे जिसे बढ़ाकर एक लाख रुपए कर दिया गया है। फिर बाद में रकम को दो लाख और अब 5 लाख किया गया।

लापता छात्र नजीब अहमद को लेकर दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल नजीब जंग ने कहा था कि उसे बिहार के दरभंगा में देखे जाने की खबर है। एक न्‍यूज चैनल के अनुसार जंग ने बताया था कि स्‍पेशल इंवेस्‍टीगेशन टीम(एसआईटी) को दरभंगा भेजा भी गया था। नजीब जंग ने यह भी बताया था कि पुलिस की लगभग 200 टीमें पूरे देश में नजीब की खोज कर रही हैं। जंग ने कहा कि नजीब को ढूंढ़ने के लिए दरगाहों पर भी खोजबीन की जा रही है।

जेएनयू छात्र लगातार इस मुद्दे को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। नजीब की मां भी दिल्‍ली आई थीं। कुछ दिन पहले नजीब की गुमशुदगी पर कार्रवाई ना होने के विरोध प्रदर्शन किया गया था। इसमें दिल्‍ली पुलिस ने नजीब की मां के साथ बदसलूकी की थी। पुलिसकर्मियों नेकी मां को घसीटते हुए प्रदर्शन स्‍थल से हटाकर बस में बैठाया था। इस कार्रवाई पर पुलिस की काफी आलोचना हुई थी।

Next Stories
1 बैंकिंग कारोबार ठप, सात दिनों से एक भी चेक नहीं हुआ क्लीयर
2 बैंकों में नहीं 500 के नए नोट, 2000 के नोट से कतरा रहे लोग
3 नोटबंदी से मेट्रो को फायदा, दोगुनी हुई कमाई
ये पढ़ा क्या?
X