ताज़ा खबर
 

हमले पर अलका लांबा ने कहा, दिल्ली पुलिस घटना की सीसीटीव फुटेज निकाले

विधायक अलका लांबा पर हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद उन्होंने कहा कि हमले के बाद वह एक आप कार्यकर्ता के साथ दुकान में गई थीं और हमलावर को बाहर निकालने के लिए कहा था..

Author August 10, 2015 12:13 PM
आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा

विधायक अलका लांबा पर हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद उन्होंने कहा कि हमले के बाद वह एक आप कार्यकर्ता के साथ दुकान में गई थीं और हमलावर को बाहर निकालने के लिए कहा था।

अल्का ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि पुलिस उस उलाके की सीसीटीवी फुटेज निकाले, ताकि वहां हुई घटना की सच्चाई सभी को मालूम हो।

उत्तरी दिल्ली के कश्मीरी गेट क्षेत्र में रविवार की सुबह नशा विरोधी अभियान के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अल्का लांबा पर पत्थर फेंक कर हमला बोला। पिछले एक महीने में अलका पर यह दूसरी बार हमला हुआ है।

इससे पहले दिल्ली विवि के उतरी परिसर में उनपर और पार्टी नेता दिलिप पांडे पर अण्ड़ा फेंका गया था। इस मामले में एक ब्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। चश्मदीदों के मुताबिक यहां पुलिस की पहले से मौजूगदी थी। और पहले से तय कार्यक्रम के तहत लांबा वहां पहुंची थी।

नशा विरोधी अभियान के दौरान आप विधायक अल्का लांबा पर हमला

रविवार की यह वारदात कश्मीरी गेट स्थित हनुमान मंदिर के सामने की है। पार्टी नेताओं ने कहा कि अल्का ने सुबह करीब छह बजे नशा विरोधी अभियान शुरू किया और जब वह स्थानीय लोगों को संबोधित कर रही थीं। तभी एक व्यक्ति ने उन पर पत्थर फेंका। चांदनी चौक से आप विधायक के सिर में चोटें लगीं और उन्हें अरूणा आसफ अली अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

कुछ पार्टी सदस्यों ने दावा किया कि हमले के पीछे क्षेत्र में संचालित एक मादक पदार्थ समूह है जबकि अन्य पार्टी सदस्यों ने एक भाजपा नेता की संलिप्तता की ओर इशारा करते हुए कहा कि हमलावर को पहले भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा की मिठाई की दुकान के करीब खड़े देखा गया था। आप नेताओं ने कहा कि स्थानीय लोगों ने हमें बताया कि अल्का लांबा पर हमला करने वाला व्यक्ति मिठाई की दुकान में काम करता है। दुकान के मालिक वर्तमान भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App