ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली पुलिस के दरोगा को धमकाते वकील का वीडियो वायरल, लोग कर रहे पुलिसवाले की तारीफ

वकील के साथ एक महिला भी थीं जो दरोगा से कह रही थीं कि हमें मार रहे हो, थप्पड़ मार रहे हो, बंदूक दिखा रहे हो।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

आईपीएस असोसिएशन ने ट्वीट के माध्यम से लोगों से कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। साथ ही लिखा कि हम विपरीत हालात के सामने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों द्वारा एक चुनौतीपूर्ण स्थिति में संयम बरतने की तारीफ करते हैं। असोसिएशन ने इसके साथ एक वीडियो भी डाला है। वीडियो में दिल्‍ली पुलिस के दरोगा को एक वकील धमका रहा है। वकील के साथ एक महिला भी हैं। वह वीडियो में तो दिखाई नहीं दे रहीं पर वह दरोगा से कह रही हैं कि औरत के साथ मिसबिहेव करते हो, सड़क पर बदतमीजी कर रहे हो औरत के साथ। वीडियो में शख्स खुद को और महिला को सुप्रीम कोर्ट का वकील बताता है, साथ ही यह भी कहता है कि मैं प्रद्युम्न केस कर रहा हूं।

तुम लोग मारना चाहते हो जान से, ऐसे धक्का मार रहे हो। वकील दरोगा पर केस करने का दावा करता है और पूछता है कि कहां के एसएचओ हो। महिला कहती हैं कि मार रहे हो, थप्पड़ मार रहे हो, बंदूक दिखा रहे हो। इसके बाद वकील दरोगा से कहता है कि मैं सुप्रीम कोर्ट में वकील हूं और मैं कानून जानता हूं। @genuinepankajk ने लिखा कि इन दोनों लॉयर्स को बार से बाहर कर देना चाहिए। पुलिस वाले ने बहुत ही संयम दिखाया और कानून के मुताबिक ही अपनी ड्यूटी की। पुलिस अगर अपने पर आ जाए तो इस कपल को सारा लॉ सिखा देगी।

@S00774156902 ने लिखा कि पुलिस को बदनाम ज्यादा करते हैं लोग और अपने गलत काम छुपाते हैं। पुलिस को सबूत जब तक मिलते हैं तब तक उसे बदनाम करते हैं पुलिस को खेल बना दिया है, गुनाहगार सरेआम खेलते हैं। @MeriGun ने लिखा की मुझे लगता है कि इस तथाकथित वकील को कानून का सामना कराना चाहिए, इसके खिलाफ केस फाइल होना चाहिए और बार से बाहर कर देना चाहिए। @rejimonck ने लिखा कि यह दरोगा बहुत सम्मान के लायक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App