ताज़ा खबर
 

काला जादू रोकने के लिए ढोंगी बाबा मांग रहा था महिला की न्यूड तस्‍वीरें, पुलिस ने दर्ज की FIR

लड़की ने कहा कि यह उससे अजीब और निजी सवाल पूछा करता था। लड़की के मुताबिक वह शख्स पूछता, 'क्या तुम किसी के साथ रिलेशनशिप में हो, क्या मैं किसी लड़के से बात करती हूं, क्या किसी ने मुझे छुआ है।'

प्रतीकात्मक तस्वीर।

दिल्ली पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर एक ढोंगी बाबा के खिलाफ केस दर्ज किया है। ये ढोंगी बाबा काला जादू का प्रभाव हटाने के नाम पर महिला से उसकी नंगी तस्वीरें मांग रहा था। 32 साल की पीड़िता लाइब्रेरियन है और दक्षिणी दिल्ली के एक कॉलेज में नौकरी करती है। पुलिस एफआईआर के मुताबिक लड़की को अपनी शादी में दिक्कत हो रही थी। लड़की की शिकायत के आधार पर वसंत कुंज (उत्तरी) पुलिस ने ढोंगी बाबा के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में केस दर्ज कर लिया है। महिला ने अपने शिकायत में कहा है कि पांच महीने पहले वह एक बाबा के पास अपनी कुंडली दिखाने गई थी। महिला ने बताया कि इस बाबा के पास जाने के लिए उसे किसी ने सुझाव दिया था। इस बाबा ने कुछ टोटके किये और भरोसा दिया कि जैसे ही उसे लड़की के लिए योग्य वर मिलेगा वह लड़की को सूचित कर देगा।

कुछ ही दिन बाद लड़की को बाबा से कॉल आया, बाबा ने कहा कि उसे अपना बायो डाटा और तस्वीर एक खास नंबर पर भेजना चाहिए। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने बिना सवाल पूझे उस नंबर पर अपना बायोडाटा और फोटो भेज दिया। एफआईआर के मुताबिक कुछ ही दिन बाद लड़की को एक कॉल आया। इसमें एक शख्स ने बाबा का हवाला देते हुए कहा कि वह उसकी समस्या को सुलझा सकता है। लड़की ने कहा कि यह उससे अजीब और निजी सवाल पूछा करता था। लड़की के मुताबिक वह शख्स पूछता, ‘क्या तुम किसी के साथ रिलेशनशिप में हो, क्या मैं किसी लड़के से बात करती हूं, क्या किसी ने मुझे छुआ है।’ इसके बाद लड़की ने कहा कि उस शख्स ने उससे बाएं हथेली की तस्वीर मांगी और इसे देखकर कहा कि उसपर किसी ने काला जादू किया है।

लड़की ने बताया कि इस शख्स ने कहा कि वह उसकी समस्या दूर कर देगा और इसके लिए एक पैसा भी नहीं लेगा, लेकिन इसके लिए लड़की को अपनी न्यूड तस्वीरें भेजनी होगी, यह तस्वीर किस तरह की होगी इसे बताने के लिए इस शख्स ने एक न्यूड तस्वीर लड़की को भी भेजी। ये सब घटनाक्रम तीन महीने तक चलता रहा। आखिरकार लड़की के सब्र का बांध टूट गया। लड़की ने इस मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई और पूरे मामले की जानकारी अपने परिवार को दी। पुलिस आरोपी बाबा की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App