ताज़ा खबर
 

दिल्ली: पति से झगड़े के बाद अकेले रह रही महिला की धारदार हथियार से हत्या, बेड पर कटा मिला शव

दक्षिणी पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने बताया कि पूजा पासवान (30) ओल्ड डबल स्टोरी, मकान नंबर-एम 54, एलएन-4, लाजपत नगर रहती थी।

killerसंकेतात्मक तस्वीर

दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में सोमवार शाम एक महिला का शव उसके कमरे में बैड पर पड़ा मिला। शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ी हुई थी। महिला की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गई थी। साथ ही उसकी कलाई भी कटी हुई थी। मामला तब सामने आया जब महिला की बहन और बहनोई घर पहुंचे। महिला का नाम पूजा पासवान बताया जा रहा है। बहन के मुताबिक, वो पूजा को काफी कॉल कर रही थी। लेकिन जब उसने कोई जवाब नहीं दिया तो वे लोग पूजा से मिलने उसके घर पहुंचे। जहां उन्होंने उसे मृत पाया। इसके बाद बहनोई ने अमर कॉलोनी पुलिस स्टेशन में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को एम्स मोर्चरी में रखवा दिया है। हालांकि, अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस के मुताबिक, महिला का पति पटना में रहता है, वह पिछले डेढ़ साल से अकेली रह रही थी।

दक्षिणी पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने बताया कि पूजा पासवान (30) ओल्ड डबल स्टोरी, मकान नंबर-एम 54, एलएन-4, लाजपत नगर रहती थी। पिछले डेढ़ साल से इस कमरे में किराए पर अकेली रह रही थी। करीब दो साल पहले पटना निवासी सुमित पासवान से उसकी शादी हुई थी। सुमित पटना में मोबाइल शॉप चलाता है जबकि पूजा लाजपत नगर में कॉस्मेटिक का काम करती थी। जबकि पूजा की बहन रेखा अपने पति गौतम पासवान के साथ छतरपुर इलाके में रहती हैं।

रेखा की माने तो सोमवार को पूजा की दोस्त का कॉल आया और उसने कहा कि पूजा का फोन रविवार से बंद जा रहा है। जिसपर उसकी बहन ने कई बार पूजा को कॉल किया, लेकिन जवाब नहीं मिल पाने के कारण उन्हें कुछ शक हुआ। इसके बाद जब वो पूजा से मिलने उसके घर पहुंचे तो उसका कमरा बंद था। फिर उन्होंने दरवाजे को धक्का दिया जिसके बाद दरवाजा खुल गया। गौतम ने अंदर जाकर देखा तो पूजा बेड पर पड़ी हुई थी। उसका पैर बेड से बाहर दिख रहा था। उसके गले व हाथों पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। जीजा ने तत्काल पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाकर प्राथमिकी कार्रवाई शुरू कर दी।

बानिया ने बताया कि इस वारदात को लूट के इरादे से अंजाम दिया गया है। प्राथमिकी जांच में हमने पाया कि कमरे का सारा सामान बिखरा हुआ था। हालांकि, अभी स्पष्ट रूप से कुछ कहना संभव नहीं होगा। इस मामले में सभी दृष्टिकोण से छानबीन की जा रही है।

वहीं गौतम ने बताया कि वह बिहार स्थित अपने गांव जा रहा था। वह अपनी पत्‍‌नी रेखा को पूजा के पास छोड़ने आया था। पूजा को कई बार फोन करने पर जब उसने फोन नहीं उठाया तो वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ उसके घर पहुंचा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली नगर निगम का चुनाव : सर्वेक्षणों की बाढ़ के बाद भी तय नहीं भाजपा के दावेदार
2 दिल्ली नगर निगम चुनाव : नामांकन के पहले दिन दिखी गहमागहमी
3 IGDTUW M.Tech Admission 2017: 15 से होंगे महिला विश्वविद्यालय में एमटेक के आवेदन
आज का राशिफल
X