ताज़ा खबर
 

दिल्ली: मिस्ड कॉल ने बर्बाद कर दी युवती की जिंदगी, शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा प्रेमी

युवती की शिकायत के अनुसार बीते फरवरी में गलत नंबर पर की गई मिस्ड कॉल के जरिए उसकी पीतमपुरा के श्रवण कुमार अग्रवाल से उर्फ नरेश अग्रवाल से दोस्ती हो गई।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रहने वाली एक युवती को फोन से गलत नंबर मिलाया बहुत महंगा साबित हुआ। दरअसल मिस्ड कॉल के जरिए युवती के एक लड़के से दोस्ती हो गई और दोनों में प्यार हो गया। जिसके बाद युवक ने कई बार शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़ित लड़की के अनुसार आरोपी युवक अब उसकी हत्या करवाने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। खबर के अनुसार पीड़िता मजनू का टीला इलाके की रहने वाली है। युवती की शिकायत के अनुसार बीते फरवरी में गलत नंबर पर की गई मिस्ड कॉल के जरिए उसकी पीतमपुरा के श्रवण कुमार अग्रवाल से उर्फ नरेश अग्रवाल से दोस्ती हो गई।

जिसके बाद आरोपी ने शादी का झांसा देकर कई बार अपने फ्लैट पर ले जाकर युवती के साथ संबंध बनाए। वहीं अप्रैल में जब पीड़िता ने आरोपी से शादी की बात कही तो वो उसके साथ मारपीट करने लगा और शादी की बात से मुकर गया। पीड़िता के अनुसार आरोपी नरेश ने उसे गर्भ निरोधक गोली भी खिलाई। बाद में जब पीड़िता ने आरोपी पर शादी के लिए दवाब डाला तब उसने सुपारी देकर उसकी हत्या करवाने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस स्टेशन जानकर आरोपी नरेश अग्रवाल के खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की शिकायत दर्ज करवाई। वहीं सूत्रों के अनुसार पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद भी आरोपी नरेश को गिरफ्तार नहीं किया है।

खबर के अनुसार आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है हालांकि पुलिस जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की बात कह रही है। दूसरी तरफ केस वापस लेने के लिए पीड़िता के पास धमकी भरे फोन आ रहे हैं। इसलिए जान बचाने के लिए पीड़िता अपनी किसी सहेली के घर रह रही है। युवती ने जान का खतरा बताते हुए आरोपी नरेश को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

देखें वीडियो, पुलिस की लापरवाही के चलते अस्पताल से भागा बलात्कार आरोपी; CCTV में कैद हुई घटना

Next Stories
1 पति की हत्या कर बोली पत्नी- रोज के ड्रामे से तंग आ गई थी
2 कपिल मिश्रा के AAP और केजरीवाल पर नए आरोप, 400 करोड़ के नंबर प्लेट घोटाले का खुलासा, पूछे ये 8 सवाल
3 मेट्रो के बढ़े किराए पर और बढ़ती लोगों की नाराजगी
ये पढ़ा क्या?
X