ताज़ा खबर
 

दिल्ली: नाबालिग लड़की को नशा देकर किया गैंगरेप, पीड़िता हॉस्पिटल में एडमिट, एक नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

यह घटना बुधवार रात 8.30 बजे हुई जब पीड़िता के एक दोस्त ने उसे लिफ्ट के नाम पर कार में बैठा लिया था

पीड़िता ने बताया कि जब वो दोपहर के समय खेत पर शौच के लिए गई तो वहां पर पहले से मौजूद तीन लोगों ने उसे अकेला पाकर पकड़ लिया और गोली मारने की धमकी देने लगे।(तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है)

नई दिल्ली के बिंदापुर इलाके में बुधवार रात एक नाबालिग लड़की को नशा देकर गैंगरेप किया गया। पीड़िता को फिलहाल इलाज के लिए दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया है, जबकि अन्य फरार है। जानकारी के मुताबिक, 15 साल की एक लड़की का दो नाबालिग लड़कों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पीड़िता को कार में लिफ्ट देकर बैठा लिया था।

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस सुरेंदर कुमार ने कहा कि पीड़िता 10वीं क्लास में पढ़ती है और दिल्ली के उत्तम नगर में रहती है। यह घटना बुधवार रात 8.30 बजे हुई जब पीड़िता के एक दोस्त ने उसे कार में लिफ्ट दी। ऑफिसर के मुताबिक, आरोपी उस लड़की को बिंदापुर इलाके में ले गया जहां आरोपी का एक ओर साथी कार में बैठ गया। उन्होंने लड़की को ड्रिंक पिलाकर नशा दे दिया फिर गैंगरेप किया। इसके बाद लड़की को उसके घर के पास गिराकर भाग गए। पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया है, जबकी उसका साथी फरार है।

दिल्ली हाई कोर्ट ने अरुण जेटली के बैंक खातों की जानकारी वाली केजरीवाल की याचिका को किया खारिज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App