ताज़ा खबर
 

दिल्ली: गड्ढे में गिरा बाइक सवार, पीछे से आ रहे टैंकर ने कुचला

बारिश के कारण गड्ढे में तब्दील होने लगी सड़कें, वसंत कुंज इलाके में चली गई 45 वर्षीय व्यक्ति की जान

घटना दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में शनिवार शाम को हुई। (Source: Express photo)

दिल्ली में पहले से ही कई सड़कें खस्ता हाल थी, ऊपर से बारिश ने इनपर चलना और भी मुश्किल कर दिया है। बारिश से शहर में हुए जलभराव के बाद सड़क के गड्ढों का अंदाजा लगाना नामुमकिन हो गया है, जोकि जानलेवा साबित हो रहा है। दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में शनिवार को इसी तरह के गड्ढे के कारण एक 45 वर्षीय व्यक्ति की जान चली गई। इस शख्स की मोटरसाइकिल एक गड्ढे में गिर गई थी, जिसके बाद पीछे से आ रहे टैंकर ने उसे कुचल दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृत युवक का नाम प्रवीण था। टैंकर चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

प्रवीण उत्तम नगर के मोहन गार्डन का रहने वाला था। एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (साउथ) नुपुर प्रसाद ने बताया, “यह घटना शाम 7.15 बजे हुई, जब प्रवीण छतरपुर से अपने घर जा रहा था।” उन्होंने बताया कि गड्ढे में गिरा प्रवीण उठने की कोशिश ही कर रहा था कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। ट्रक उसकी बाइक के पीछे ही आ रहा था, जिससे उसकी मौत हो गई।

प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि ट्रक चालक ने भी वाहन रोकने की काफी कोशिश की थी, मगर ट्रक ओवरलोडेड और तेज रफ्तार होने के कारण वह असफल रहा। पुलिस ने बताया, “ट्रक चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और बाइक सवार युवक पर ट्रक चढ़ गया, इससे बाइक सवार का सिर कुचला गया।” हालांकि प्रवीण को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मौके पर टैंकर छोड़कर फरार हुआ ड्राइवर। पुलिस जांच में डुट गई है। अभी तक ड्राइवर पकड़ा नहीं जा सका।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X