ताज़ा खबर
 

चांदनी चौक: आग बुझाने वाली क्रेन पर चढ़ीं अलका लांबा, हुआ हंगामा, लोग बोले- ड्रामेबाजी करने आई हैं

पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में सोमवार रात लगी भयानक आग में 80 दुकानें जलकर राख हो गईं।

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा क्रेन पर दमकल कर्मचारियों के साथ। (Source: ANI)

पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में सोमवार रात लगी भयानक आग में 80 दुकानें जलकर राख हो गईं। एक दमकल अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “रात 10 बजे एक साड़ी की दुकान में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद 25 दमकल वाहनों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया।” आग बुझाने में साढ़े चार घंटे से ज्यादा समय लग गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि इस दुर्घटना के बाद आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा सुर्खियों में आ हैं। दरअसल आग लगने के बाद स्थिति का जायजा लेने पहुंची अलका लांबा दमकल कर्मचारियों के साथ फायरब्रिगेड की क्रेन पर ही चढ़ गईं। पहले तो अलका लांबा दमकल की गाडियों पर चढ़ गईं फिर इसके बाद वह कर्मचारियों क्रेन पर भी पहुंच गईं।

वहीं अलका लांबा के इस कदम से गुस्साए लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुस्साए लोगों का दावा था कि उनके(अलका) वहां पहुंचने से दमकल कर्मचारियों के काम में बाधा पड़ गई। कई लोगों ने यह भी कहा कि यह यहां पर फोटो सेशन और ड्रामेबाजी करने आई थीं। लोगों ने कहा कि उनकी वजह से आग बुझाने का काम काफी समय तक बाधित रहा।

देखें वीडियो (Source: ABP News/ Youtube)

वहीं इस मामले को लेकर खुद अलका लांबा ने भी ट्वीट कर सफाई पेश की है। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में स्थिति की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- “लगभग 3घंटे लगे आग भुझाने में, फ़ायर ऑफिसर मुझे लोगों से अपील करने को कहा की पैनिक ना हों,किसी जान का कोई नुकसान नहीं हुआ,आग काबू में है” इसके बाद अलका ने बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “दुःख हुआ देखकर की ऐसे समय में जब भयानक आग को बुझाने में फ़ायर ऑफिसर/DPकी मदद करनी चाहिये,BJPनेताओं ने राजनीती करना चुना,मुर्दाबाद कल कर लेते”। साथ ही उन्होंने बीजेपी के “केजरीवाल और अलका लांबा मुर्दाबाद” के नारे लगाने पर जवाब देते हुए लिखा- “मुझे अपील करते देखBJPने AKमुर्दाबाद,ALमुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए,अपील करने से पहले उन्हें पता नहीं था की मैं2घटों से वहीं खड़ी हूँ।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App