ताज़ा खबर
 

दिल्ली: दो युवतियों की सिर कटी लाश मिलने के मामले में दो गिरफ्तार

पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच किसी एक को चुनने के चक्कर में पत्नी और उसकी सहेली की हत्या की गई थी।

Author नई दिल्ली | December 11, 2016 4:35 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली में दो युवतियों की सिर कटी लाश मिलने की गुत्थी सुलझा ली है। पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच किसी एक को चुनने के चक्कर में पत्नी और उसकी सहेली की हत्या की गई थी। इस मामले में एक युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया गया है, जबकि मुख्य आरोपी सहित एक शख्स अभी भी फरार है। यह मामला करीब एक महीने से उलझा हुआ था।  पुलिस ने शनिवार को दावा किया कि इन दोनों ही महिलाओं की हत्या के तार एक दूसरे से जुड़े हैं। पुलिस को कुछ दिनों के अंतराल पर दो सिरकटी लाशें मिली थीं। दोनों ही मामलों में लाश को दो टुकड़ों में बोरी में भरा गया था। पहले मामले में मुनिरका में एक चार मंजिला इमारत के सीवर टैंक से एक महिला की सिरकटी लाश बरामद हुई थी।
पुलिस ने कहा कि मुनिरका स्थित एक चार मंजिला इमारत के सीवर टैंक से बदबू आने के बाद लाश बरामद की गई थी। जब सीवर टैंक को खोला गया तो काले रंग के बैग में महिला की सिरकटी लाश मिली। महिला की गर्दन के निचले हिस्से में पत्ती वाला टैटू है। इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ वसंत विहार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया था। इसके बाद पुलिस ने मुनिरका इलाके के ही एक नाले से एक और सिरकटी लाश बरामद की थी। बाद में पुलिस ने दोनों महिलाओं की पहचान की। दोनों की पहचान सोनम और न्यासा के रूप में हुई थी। दोनों एक स्पा में काम करती थीं।

संयुक्त पुलिस आयुक्त आरपी उपाध्याय के मुताबिक, इन दोनों हत्याओं को चार लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था। इनमें एक मुख्य आरोपी की गर्लफ्रेंड मिनी संगमा है। इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी अर्जुन है। अर्जुन ने अपनी गर्लफ्रेंड मिनी संगमा, दोस्त गोविंद और अपने रसोइए जीवन के साथ मिलकर इन दोनों लड़कियों की हत्या की थी। पुलिस के मुताबिक, मृतका सोनम और अर्जुन के बीच नजदीकियां बढ़ीं और एक दिन मंदिर में जाकर दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद वे दोनों साथ रहने लगे, जिसके कारण अर्जुन की पहले की गर्लफ्रेंड मिनी संगमा उर्फ नेहा के साथ उसका झगड़ा होने लगा। मिनी ने अर्जुन से कहा कि उसे सोनम या उसमें से किसी एक को चुनना होगा।

इसके बाद अर्जुन ने मिनी, गोविंद और जीवन के साथ मिलकर पत्नी सोनम की हत्या की साजिश रची। साजिश के तहत 16-17 नवंबर की रात चारों ने मिलकर सोनम को मार डाला।
पुलिस के मुताबिक, सोनम के सिर को अर्जुन और गोविंद लेकर चले गए। जीवन और मिनी ने उसके शरीर को दो हिस्सों में काट कर उन्हें गटर में डाल दिया। हालांकि इसकी भनक मारी गई सोनम की दोस्त न्यासा को लग गई। इन लोगों को डर था कि अगर न्यासा जिंदा रही तो उनका राज खुल जाएगा। फिर इन चारों आरोपियों ने मिलकर न्यासा की भी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी जीवन और मिनी संगमा को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन मुख्य आरोपी अर्जुन और गोविंद अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

 

Next Stories
1 दिल्ली में कोहरा, सड़क व रेल की गति थमी
2 अगस्तावेस्टलैंड मामले में CBI ने पूर्व वायुसेना प्रमुख एस पी त्यागी को किया गिरफ्तार
3 कोहरे ने थामी रफ्तार, 115 ट्रेनें चल रही हैं लेट, 60 के समय में बदलाव, 18 रद्द
आज का राशिफल
X