ताज़ा खबर
 

दिल्ली में ही होगा T-20 WC का सेमीफाइनल मुकाबलाः DDCA

दिल्ली के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने बुधवार को साफ कर दिया कि आईसीसी टी-20 विश्व कप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में ही होगा।

Author नई दिल्ली | Published on: March 24, 2016 12:42 AM
Uncertainty grows over Delhi WT20 semi-final, Delhi in danger of losing World T20 semi-final, Delhi gets breathing room to host World T20 games, World T20, India cricket, Feroz Shah Kotlaफिरोज शाह कोटला स्टेडियम (Photo-espncricinfo.com)

दिल्ली के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने बुधवार को साफ कर दिया कि आईसीसी टी-20 विश्व कप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में ही होगा। डीडीसीए के मुताबिक उसने इस मैच के लिए जरूरी प्रमाणपत्र हासिल कर लिए हैं।

ऐसी अटकलें थीं कि 30 मार्च को यहां होने वाला सेमीफाइनल मैच कहीं और स्थांतरित कर दिया जाएगा क्योंकि आरपी मेहरा ब्लॉक को उपयोग में लाने के सम्बंध में डीडीसीए की याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने मंगलवार को खारिज कर दिया था।

दक्षिण दिल्ली नगर निगम और भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण ने इस ब्लॉक को जरूरी अनापत्ति प्रमाणपत्र नहीं दिए हैं। हाईकोर्ट ने डीडीसीए को बुधवार दोपहर दो बजे तक इस सम्बंध में प्रयास करने का अंतिम समय दिया।

इस पर कार्रवाई करते हुए डीडीसीए के कार्यवाहक अध्यक्ष चेतन चौहान और कोषाध्यक्ष रवींद्र मनचंदा और आईसीसी का एक कानूनी सलाहकार सवोच्च न्यायालय द्वारा दिल्ली में जारी विश्व कप मैचों के पर्यवेक्षक सेवानिवृत न्यायाधीश मुकुद मुद्गल से मिला।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 NZ vs PAK: हार पर बोले पाकिस्तानी मंत्री, कहा-अफरीदी को निराश करने के लिए बनाया गया गैंग
2 कन्हैया को नहीं मिली हैदराबाद यूनिवर्सिटी में जाने की इजाजत, गेट के बाहर ही मीडिया से की बात
3 हैदराबाद यूनिवर्सिटी हिंसा में 25 छात्र गिरफ्तार, सरकार पर कैंपस में ‘गंदी राजनीति’ करने का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X