ताज़ा खबर
 

दिल्ली में ही होगा T-20 WC का सेमीफाइनल मुकाबलाः DDCA

दिल्ली के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने बुधवार को साफ कर दिया कि आईसीसी टी-20 विश्व कप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में ही होगा।

Author नई दिल्ली | March 24, 2016 12:42 AM
फिरोज शाह कोटला स्टेडियम (Photo-espncricinfo.com)

दिल्ली के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने बुधवार को साफ कर दिया कि आईसीसी टी-20 विश्व कप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में ही होगा। डीडीसीए के मुताबिक उसने इस मैच के लिए जरूरी प्रमाणपत्र हासिल कर लिए हैं।

ऐसी अटकलें थीं कि 30 मार्च को यहां होने वाला सेमीफाइनल मैच कहीं और स्थांतरित कर दिया जाएगा क्योंकि आरपी मेहरा ब्लॉक को उपयोग में लाने के सम्बंध में डीडीसीए की याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने मंगलवार को खारिज कर दिया था।

दक्षिण दिल्ली नगर निगम और भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण ने इस ब्लॉक को जरूरी अनापत्ति प्रमाणपत्र नहीं दिए हैं। हाईकोर्ट ने डीडीसीए को बुधवार दोपहर दो बजे तक इस सम्बंध में प्रयास करने का अंतिम समय दिया।

इस पर कार्रवाई करते हुए डीडीसीए के कार्यवाहक अध्यक्ष चेतन चौहान और कोषाध्यक्ष रवींद्र मनचंदा और आईसीसी का एक कानूनी सलाहकार सवोच्च न्यायालय द्वारा दिल्ली में जारी विश्व कप मैचों के पर्यवेक्षक सेवानिवृत न्यायाधीश मुकुद मुद्गल से मिला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App