ताज़ा खबर
 

केजरीवाल कर सकते हैं मोदी से मुलाकात

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के लिए समय मांगा है। इस मुलाकात में वह केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच रिश्तों के अलावा कई मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं..

Author Published on: August 25, 2015 11:54 AM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के लिए समय मांगा है। इस मुलाकात में वह केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच रिश्तों के अलावा कई मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं।

सरकार के सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री उपराज्यपाल नजीब जंग के साथ विवाद, विकास परियोजनाओं के लिए भूमि की कमी और नौकरशाहों के तबादले और पदस्थापना के मुद्दे पर प्रधानमंत्री से चर्चा कर सकते हैं।

सूत्रो ने बताया, ‘‘मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात के लिए समय मांगा था और आज वह प्रधानमंत्री से मुलाकात कर सकते हैं। मुलाकात में एलजी के साथ खींचतान, बस डिपो, स्कूलों के लिए रियायती दर पर भूमि की खरीद और दिल्ली के हालात पर चर्चा हो सकती है।’’

दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र के दौरान भी केजरीवाल ने कहा था कि उन्होंने प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगा था लेकिन उस समय उन्हें पीएम से मिलने का मौका नहीं मिल पाया था।

केजरीवाल ने मोदी से जून में एक खुले पत्र के माध्यम से दिल्ली की बिगड़ती कानून व्यवस्था को सुधारने या पुलिस को दिल्ली सरकार के हवाले करने की अपील भी की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories