ताज़ा खबर
 

मेरा पीएसओ भाजपा को रिपोर्ट करता है, इंदिरा की तरह 2 मिनट में हो सकता है मर्डर: केजरीवाल

सीएम ने कहा कि उन्हें अपनी राजनीतिक हत्या किए जाने का डर है। चूंकि उनका पीएसओ यानी निजा सुरक्षा अधिकारी भाजपा को रिपोर्ट करता है।

CM kejriwalदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फाइल)

आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद की राजनीतिक हत्या का अंदेशा व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह दो मिनट में उनकी भी हत्या हो सकती है। 31 अक्टूबर, 1984 को इंदिरा गांधी के निजी सुरक्षाकर्मियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। अंग्रेजी चैनल रिपब्लिक टीवी ने सीएम केजरीवाल के हवाले से बताया कि उनके सुरक्षार्मी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को रिपोर्ट करते हैं। सीएम ने आगे कहा कि उन्हें अपनी राजनीतिक हत्या किए जाने का डर है। चूंकि उनका पीएसओ यानी निजा सुरक्षा अधिकारी भाजपा को रिपोर्ट करता है।

सीएम केजरीवाल ने कहा, ‘आसपास जो पुलिसवाले सुरक्षा के लिए चल रहे हैं, वो सब भाजपा को रिपोर्ट करते हैं। पीएसओ भाजपा को रिपोर्ट करता है। कल ये इंदिरा गांधी की तरह मेरे पीएसओ से ही मुझे खत्म करा देंगे। मेरी जिंदगी दो मिनट में खत्म हो सकती है।’

बता दें कि 4 मई को भी रोड शो के दौरान केजरीवाल पर हमला हुआ था। तब वह दिल्ली के मोती नगर इलाके में जीप में सवार होकर रोड शो कर रहे थे, तभी तेजी से आकर एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। खुद की हत्या डर केजरीवाल साल 2016 में भी जाहिर कर चुके हैं। तब उन्होंने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी उनकी हत्या करा सकते हैं।

Next Stories
1 बसई दारापुर मामला : गुस्साए लोगों ने निकाला जुलूस, दोषियों को फांसी की मांग
2 CTET परीक्षा में EWS को 10% आरक्षण की मांग वाली याचिका पर केन्द्र से जवाब तलब
3 दिल्ली-एनसीआर में पांच दिन घुमड़ते रहेंगे बदरा, मौसम रहेगा सुहाना
चुनावी चैलेंज
X