ताज़ा खबर
 

मनोज तिवारी की पॉलिटिकल रामलीला: अंगद बनकर साधा केजरीवाल पर निशाना, साथ में बोले-सीलिंग तोड़ दूंगा

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक बार फिर सीलिंग तोड़ने की बात कही है। रामलीला में अंगद का किरदार निभाने वाले तिवारी यह बात तब कही जह वह 'एक्शन' मे थे।

लाल किले की मशहूर लव-कुश रामलीला में तिवारी अंगद बने हैं। (फोटो सोर्स : Indian Express)

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी बीते दिनों सीलिंग तोड़ने पर कोर्ट के लपेटे में आ चुके हैं। लेकिन बावजूद इसके तिवारी के तेवर कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर सीलिंग तोड़ने की बात कही है। रामलीला में अंगद का किरदार निभाने वाले तिवारी यह बात तब कही जह वह ‘एक्शन’ मे थे। इसके साथ ही तिवारी ने सीएम केजरीवाल के नाम पर चुटकी भी ली।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अंगद के किरदार में आकर सीलिंग तोड़ने को तैयार दिखे। मंगलवार को लाल किले की मशहूर लव-कुश रामलीला में अंगद बन रावण के दरबार के एक सीन में रावण जब राम की ताकत को चुनौती देता है तो अंगद बने तिवारी जवाब में कहते हैं कि, ‘मेरे राम की ताकत अंदाजा तुम नहीं लगा सकते। एक बात ध्यान से सुनो रावण, तुम्हारे अन्याय और अभिमान की सारी सीलिंग टूट जाएंगी। सारी दुनिया में तुम्हारे अधर्म की हर सीलिंग टूटेगी।’

रामलीला के ही अक अन्य सीन में तिवारी कहते हैं, अगर तुन लोगों में इतना ही दम है तो तुम राम के इस दूत का पैर हिलाकर दिखाओ। इसके बाद दो लोग तिवारी का पैर उठाने के लिए आते हैं। लेकिन एक शक्स तिवारी का पीछे वाला पैर पकड़ लेता है। इस पर तिवारी कहते हैं, अरे ये वाली नहीं आगे वाला पकड़ना है। क्यों अरविंद केजरीवाल जैसे काम कर रहे हो। तिवारी की इस चुटकी पर दर्शकों ने खूब मजे लिए।

आपको बता दें दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने 16 सितंबर को उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुर गांव में एक मकान की सीलिंग तोड़ी थी. जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने उनको अदालत की अवमानना का नोटिस जारी कर 25 सितंबर को उनको अदालत में पेश होने के लिए कहा था. 25 सितंबर की सुनवाई में अदालत ने मनोज तिवारी को फटकार लगाई थी और कहा था कि अगर उन्हें सीलिंग की इतनी जानकारी है तो क्यों ना कोर्ट उन्हें सीलिंग ऑफिसर बना दे!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App