ताज़ा खबर
 

दिल्ली: शाही इमाम के पास मोदी सरकार के लिए समर्थन मांगने गये गोयल, बुखारी ने मारा ताना

इमाम बुखारी ने कहा कि वे लोग हमारे यहां आए हैं ये तो ठीक है लेकिन देश भर में मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है और उन्हें गालियां दी जा रही है, उन पर हमले किये जा रहे हैं। इमाम बुखारी ने कहा, "यदि उन्हें कुछ करना है तो ये ठीक है लेकिन हमारी ढेर सारी शिकायतें हैं, चुनाव में सिर्फ एक साल बचा है अगर वे कुछ करते हैं तो इसका स्वागत है।"

Vijay goel, imam bukhari, jama masjid, delhi bjp, संपर्क फॉर समर्थन, Sampark for Samarthan, muslims, Delhi bjp, bjp news, Hindi news, jansattaबुखारी ने कहा कि आजकल मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है और उन पर हमले किये जा रहे हैं।

संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत बीजेपी के नेता देश भर में गणमान्य लोगों से मिल रहे हैं। इसी सिलसिले में शनिवार (9 जून) को केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल दिल्ली स्थित जामा मस्जिद के शाही इमाम से मिलने पहुंचे। विजय गोयल ने उन्हें केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार की कामयाबियों की लिस्ट सौंपी और उनसे मोदी सरकार के लिए मुसलमानों का समर्थन मांगा। दोनों नेताओं के बीच मुलाकात तो गर्मजोशी से हुई। लेकिन जैसे ही मीडिया ने शाही इमाम से इस मसले पर प्रतिक्रिया मांगी। उन्होंने बीजेपी सरकार को खूब खरी-खोटी सुनाई। इमाम बुखारी ने कहा कि वे लोग हमारे यहां आए हैं ये तो ठीक है लेकिन देश भर में मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है और उन्हें गालियां दी जा रही है, उन पर हमले किये जा रहे हैं। इमाम बुखारी ने कहा, “यदि उन्हें कुछ करना है तो ये ठीक है लेकिन हमारी ढेर सारी शिकायतें हैं, चुनाव में सिर्फ एक साल बचा है अगर वे कुछ करते हैं तो इसका स्वागत है।” शाही इमाम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एक तरफ कहते हैं मुसलमानों के एक हाथ में कुरान और दूसरे में कम्प्यूटर होना चाहिए, लेकिन यहां लिंचिंग की घटनाएं हो रही हैं।

केद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी आज (9 जून) भाजपा के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत शैक्षणिक एवं सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले मुस्लिम समाज के कुछ प्रमुख लोगों से मुलाकात की और कहा कि सामाजिक सौहार्द और सहिष्णुता भारत के डीएनए में है। ‘इंडिया इस्लामिक कल्चरल सेंटर’ के अध्यक्ष सिराजुद्दीन कुरैशी और मुस्लिम समाज के कुछ अन्य प्रमुख लोगों से मुलाकात के बाद नकवी ने कहा, ‘‘मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा पिछले 4 वर्षों में ‘समावेशी-सर्वस्पर्शी विकास’ के लिए किये गए कामों के बारे में जानकारी दी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी न केवल भारत बल्कि पूरे विश्व में अमन, शांति, इंसानी मूल्यों की मजबूत आवाज बन चुके हैं। अमन और इंसानियत की दुश्मन ताकतें अलग-थलग पड़ चुकी हैं। ऐसी हताश, निराश ताकतें अमन-शांति के माहौल को खराब करने की साजिशें कर रही हैं पर लोगों की एकजुटता और अमन-शांति के प्रति प्रतिबद्धता ऐसी ताकतों को परास्त करेंगी।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीएम, एलजी पर भड़के अरविंद केजरीवाल, बोले- सारी फाइलें सार्वजनिक कर दूंगा
2 दिल्ली में बड़ा एनकाउंटर: कुख्यात राजेश भारती समेत चार बदमाशों को पुलिस ने मार गिराया
3 होटल के शौचालय में मिली युवती की लाश
यह पढ़ा क्या?
X