ताज़ा खबर
 

पीड़िता की मां लड़ेंगी कांग्रेस के टिकट पर केजरीवाल के खिलाफ चुनाव? खुद कर दिया इनकार

दिल्ली गैंगरेप पीड़िता की मां ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। कांग्रेस में किसी से टिकट को लेकर बात नहीं की है।

Author Updated: January 18, 2020 5:22 PM
पीड़िता की मां का कहना है कि वह सिर्फ अपनी बेटी के लिए न्याय चाहती हैं।

दिल्ली कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा शुक्रवार शाम तक नहीं की थी। पर चर्चा है कि नई दिल्ली सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार दिल्ली गैंगरेप पीड़िता की मां हो सकती हैं। उनके नाम को लेकर ट्वीटर पर उस वक्त जोरों से चर्चा शुरू हो गई, जब दिल्ली चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष कीर्ति आजाद ने एक ट्वीट को रीट्वीट कर दिया। इसके बाद कांग्रेस के लिए मुसीबत खड़ी हो गई। उन्होंने जिस ट्वीट का रीट्वीट किया है उसमें लिखा था कि निर्भया की मां नई दिल्ली से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कांग्रेस का उम्मीदवार हो सकती हैं।

कीर्ति आजाद ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘ऐ मां तुझे सलाम’ आपका स्वागत है। हालांकि जब कीर्ति आजाद से इस संबंध में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पूरा देश निर्भया की मां को सलाम करता है तो कांग्रेस पार्टी या फिर वह खुद उनको सलाम करते हैं तो क्या बुरा है? उन्होंने कहा कि कांग्रेस में वह शामिल होंगी कि नहीं। इस बारे में निर्भया की मां से उनकी बात नहीं हुई है, लेकिन यदि वह शामिल होती हैं तो पार्टी में उनका स्वागत है। कीर्ति आजाद के ट्वीट के बाद कांग्रेस में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया।

कुछ घंटे बाद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने ट्वीट किया कि कांग्रेस में हमेशा सब का स्वागत होता है, लेकिन चुनावी माहौल में टिकट वितरण के मामले बिना किसी पुष्टि के कोई समाचार आ रहा है तो बता दूं कि विषय में किसी से कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि अगर वह पार्टी में शामिल होती हैं तो उनका स्वागत है। वहीं, दिल्ली गैंगरेप पीड़िता की मां ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है। कांग्रेस में किसी से टिकट को लेकर बात नहीं की है। वह सिर्फ अपनी बेटी के लिए न्याय चाहती हैं। दिल्ली गैंगरेप पीड़िता की मां ने कहा कि वह दोषियों को जल्द से जल्द फांसी पर लटकते देखना चाहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भाजपा ने उतारे सिर्फ चार महिला उम्मीदवार
ये पढ़ा क्या?
X