ताज़ा खबर
 

दिल्ली- कमला मार्केट में आग, 100 दुकानें खाक

आग से करोड़ों का सामान जलकर खाक हो गया। गनीमत यह रही कि इसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। कारण लोग दुकानें बंद कर सिक्योरिटी गार्ड के जिम्मे छोड़कर घर चले जाते हैं।

Author नई दिल्ल | October 25, 2017 3:43 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली के सबसे बड़ा कूलर बाजार कमला मार्केट में सोमवार देर रात भीषण आग लग गई। आग ने करीब सौ दुकानों को चपेट में लिया। आग से करोड़ों का सामान जलकर खाक हो गया। गनीमत यह रही कि इसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। कारण लोग दुकानें बंद कर सिक्योरिटी गार्ड के जिम्मे छोड़कर घर चले जाते हैं। शुरुआती जांच में आग लगने के की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। हालांकि पुलिस अन्य बिंदुओं से भी जांच जारी है।

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के अजमेरी गेट की तरफ स्थित कमला मार्केट का व्यस्त कूलर बाजार मंगलवार सुबह बीरान दिखने लगा। सोमवार देर रात करीब एक बजे आग लगने की सूचना मिली तो तुरंत दिल्ली फायर ने 25 दमकलों को मौके पर भेज दिया। एक के बाद एक छोटी-बड़ी करीब सौ दुकानों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। यहां गोदाम और थोक विक्रेता की दुकान दोनों है। आशंका है कि बिजली के वायर के कारण आग भयानक रूप ले लिया जिसे संभालना दिल्ली फायर के लिए मुश्किल साबित हुआ। दमकल कर्मी पूरी रात आग बुझाने में लगे रहे। सुबह करीब दस बजे तक आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App