ताज़ा खबर
 

DDCA ने केजरीवाल-आजाद के खिलाफ दायर किया मानहानि का केस, हर एक से मांगा 2.5 करोड़ मुआवजा

केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली भी उनके और उनके परिवार के खिलाफ कथित तौर पर झूठे और अपमानजनक बयान जारी करने के लिए केजरीवाल और उनकी पार्टी के पांच अन्य लोगों के खिलाफ हाई कोर्ट की शरण में जा चुके हैं। जेटली ने इनसे मुआवजे के तौर पर 10 करोड़ रूपये मांगे हैं।

अर‍विंद केजरीवाल और बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद (FILE)

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने शनिवार को दिल्ली हाई कोर्ट में राज्‍य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भारतीय जनता पार्टी के सांसद कीर्ति आजाद के खिलाफ उसके संचालन और वित्त से जुड़े मामलों के संदर्भ में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए मानहानि का मामला दायर कराया। डीडीसीए के कोषाध्यक्ष रविंदर मनचंदा ने पीटीआई को बताया, ‘‘हमने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कीर्ति आजाद के खिलाफ मानहानि का दीवानी मुकदमा दायर कराया है। हमारे खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए प्रत्येक से मुआवजे के तौर पर ढाई करोड़ रूपये की मांग की है।’’

वकील संग्राम पटनायक ने भी मानहानि के मुकदमे की पुष्टि की है, जिसमें दोनों के खिलाफ मुआवजे के तौर पर ढाई करोड़ रूपये मांगे गए है। इससे पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली भी उनके और उनके परिवार के खिलाफ कथित तौर पर झूठे और अपमानजनक बयान जारी करने के लिए केजरीवाल और उनकी पार्टी के पांच अन्य लोगों के खिलाफ हाई कोर्ट की शरण में जा चुके हैं। जेटली ने इनसे मुआवजे के तौर पर 10 करोड़ रूपये मांगे हैं। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के छह नेताओं पर जेटली ने निचली अदालत में आपराधिक मानहानि का मामला भी दायर कराया है।

 

Next Stories
1 नहीं रहे वरिष्‍ठ साहित्‍यकार रवींद्र कालिया, लंबी बीमारी के बाद निधन
2 रामदेव की मोदी को नसीहत- पठानकोट हमले के सबूत देना बुजदिली, हमारे दो के बदले उनके दस मारो
3 AAP मंत्री के भाई पर महिला ने लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप
यह पढ़ा क्या?
X