ताज़ा खबर
 

दिल्ली: 5 साल की बच्ची के साथ 17 वर्षीय लड़के ने किया दुष्कर्म

अधिकारी ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया है।

teacher molest minor girl studentस्कूल टीचर ने नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। (Representative Image)

दिल्ली में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह घटना रोहिणी के विजय विहार इलाके की है, जहां पर 17 साल के एक नाबालिग लड़के ने 5 साल की बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी ने इस जघन्य कृत्य को सोमवार को अंजाम दिया। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी बच्ची के पड़ोस में रहता है। आरोपी ने खाने की चीज देने के बहाने बच्ची को अपने पास बुलाया। बच्ची जब उसके साथ जाने के लिए तैयार हो गई तो आरोपी उसे पास के एक खाली प्लॉट में ले गया जहां पर उसने बच्ची के साथ इस वारदात को अंजाम दिया।

अधिकारी ने बताया कि बच्ची बेहोश हो गई थी, जब उसे होश आया तो वह घर रोते हुए आई। बच्ची को रोता देख परिजनों ने रोने का कारण पूछा तो उसने आपबीती उन्हें बताई। इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बाद बच्ची को गहरा सदमा लगा है। वह पूरी तरह से घटना के बारे में बता भी नहीं पा रही है। उन्होंने कहा कि जब तक इस घटना के बारे में कुछ पता नहीं चलेगा तबतक हम इस मामले की आगे की कार्रवाई नहीं कर पाएंगे। अधिकारी ने कहा कि बच्ची की काउंसलिंग कराई जा रही है जिससे कि आरोपी के बारे में जल्द से जल्द पता लगाया जा सके।

उन्होंने कहा कि हमने इलाके में लगे एक सीसीटीवी फुटेज की जांच की है, जिसमें आरोपी बच्ची को अपने साथ ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है।फिलहाल आरोपी इस घटना के बाद से ही फरार है। उसके परिवारवालों और दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। बच्ची का मेडिकल कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ओला-उबर चालक आज कर सकते हैं हड़ताल
2 दिल्ली: नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, घरवालों ने दहेज के लिए हत्या का लगाया आरोप
3 ओला, उबर के ड्राइवरों ने दी हड़ताल पर जाने की धमकी
यह पढ़ा क्या?
X