ताज़ा खबर
 

Coronavirus: मणिपुर की महिला को ‘कोरोना’ बता थूका, दिल्ली पुलिस ने शख्स के खिलाफ दर्ज किया केस

Coronavirus: दिल्ली पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया है। शख्स पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर मणिपुर की एक महिला पर थूक दिया और उसे कोरोना कहकर बुलाया।

coronavirusCoronavirus: तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (AP PHOTO)

Coronavirus: देशभर में कोरोना वायरस के नए मामले के बीच उत्तर-पूर्वी राज्यों के लोगों को परेशान करने वाली खबरें भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसा एक मामला बीती रात (22 मार्च, 2020) राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सामने आया। यहां एक शख्स ने मणिपुर की महिला पर यह कहते हुए थूक दिया कि वो ‘कोरोना’ है।

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक मामले में दिल्ली पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया है। शख्स पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर मणिपुर की एक महिला पर थूक दिया और उसे कोरोना कहकर बुलाया। आरोपी के खिलाफ उत्तर-पूर्वी दिल्ली के विजय नगर पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है।

Coronavirus: भारत में COVID-19 के केस 400 के आस-पास, 5 प्वॉइंट्स में जानें आखिर देरी क्यों हो सकती है बेहद घातक

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के मामले में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। खबर लिखे जाने तक भारत में कोरोना वायरस के मामले चार सौ के करीब दर्ज किए जा चुके हैं। इसमें 354 केस एक्टिव हैं जबकि 28 मरीज ठीक हो चुके हैं। इस संक्रमण से सात लोगों की मौत हो चुकी है।

पिछले चौबीस घंटे की बात करें तो कोरोना वायरस के 50 नए मामले में दर्ज किए गए हैं जबकि तीन लोगों की मौत हो गई। वायरस के चलते दस से ज्यादा राज्यें पूरी तरह बंद कर दिए गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जनता कर्फ्यू के दिन 3500 से ज्यादा ट्रेनें और कई फ्लाइट्स रहेंगी कैंसल, IRCTC की फूड सर्विस, किचन रहेंगे बंद
2 Delhi Gangrape Case: तांत्रिक चंद्रास्वामी, स्वामी चिन्मयानंद की भी पैरवी कर चुके हैं एडवोकेट एपी सिंह, पहली सुनवाई में ही फ्री में मिला था एक जोड़ी कोट-पैंट
यह पढ़ा क्या?
X