ताज़ा खबर
 

VIDEO: कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में खाली कुर्सियां दिखा रहे रिपोर्टर से बदसलूकी, जोर दिखाने लगे कांग्रेसी

कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने पत्रकार के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। उसे कवरेज करने से रोका जाने लगा। कांग्रेस कार्यकर्ता कैमरे के सामने सफेद रूमाल लहराने लगे। ये सारी घटना कैमरे में कैद हो गई है। इस वाकये का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

rahul gandhiराहुल गांधी जनआक्रोश रैली के दौरान। (Image source-PTI)

देश की सत्तारूढ़ नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हमलावर भूमिका में हैं। राहुल गांधी ने रविवार (29 अप्रैल) को मोदी सरकार के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान में जन आक्रोश रैली आयोजन किया था। रैली को लेकर दावा किया गया था कि इसमें करीब दो लाख कांग्रेस समर्थक राहुल गांधी को सुनने के लिए आएंगे। लेकिन रामलीला मैदान की ज्यादातर कुर्सियां खाली ही रह गईं। जब इस वाकये के कवरेज की कोशिश एक पत्रकार ने की तो उसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं के गुस्से का सामना करना पड़ा।

दरअसल, रैली में बड़ी संख्या में कुर्सियां खाली रहने की कवरेज एक मीडिया संस्थान का पत्रकार कर रहा था। उसी दौरान कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने पत्रकार के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। उसे कवरेज करने से रोका जाने लगा। कांग्रेस कार्यकर्ता कैमरे के सामने सफेद रूमाल लहराने लगे। वीडियो में दिखता है कि कांग्रेस कार्यकर्ता ने पत्रकार और कैमरामैन के साथ न सिर्फ बदसलूकी की है, बल्कि उनके साथ धक्का-मुक्की भी की है। पत्रकार के मुताबिक, ये घटना जिस वक्त हुई, उस वक्त राहुल गांधी मंच पर थे। ये सारी घटना कैमरे में कैद हो गई है।

इस वाकये का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस घटना पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी और आरएसएस पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने कहा, “मोदी जी देश की जनता को धोखा दे रहे हैं। उन्होंने जितने भी वायदे देश की जनता से किए थे, उनमें से एक भी आज तक पूरा नहीं हो सका है। मोदी जी से देश की जनता 2019 में उनसे हिसाब ​लेगी।” वहीं, कांग्रेस के मुख्य सचेतक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अगर देश को सांप्रदायिक और बांटने वाली ताकतों से बचाना है तो राहुल गांधी को इस देश का प्रधानमंत्री बनाना ही होगा। पूरा देश महंगाई की मार से कराह रहा है। पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं, लेकिन मोदी जी आम जनता की समस्याएं नहीं देख पा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘जन आक्रोश रैली’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बरसे राहुल गांधी, बोले- हर जगह संघ के लोग भर्ती किए जा रहे हैं
2 दिल्ली: मुख्य सचिव पर हमले के आरोपी आप विधायक ने अब एलजी पर बोला हमला
3 जेएनयू में दिखाई ‘लव जिहाद’ पर फिल्म, जेएनयू छात्रसंघ और एबीवीपी कार्यकर्ताओं की भिड़ंत, कई घायल
ये पढ़ा क्या?
X