ताज़ा खबर
 

बवाना उपचुनाव: कांग्रेस का आप और भाजपा पर वार, अपनी पार्टी से नहीं खोज सके उम्मीदवार

माकन ने सवाल किया कि भाजपा और आम आदमी पार्टी को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं में कोई भी ऐसा नेता नहीं दिखाई दिया जिसको वे बवाना उपचुनाव में अपनी पार्टी का उम्मीदवार बना सकें!

Author नई दिल्ली | Published on: August 3, 2017 3:25 AM
AAP Counselor Congress, AAP vs Congress, Delhi AAP news, ajay maken news, ajay maken latest news, ajay maken Hindi newsदिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन। (फाइल फोटो)

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ऐसे व्यक्ति को बवाना विधानसभा से उम्मीदवार बनाया है जो तीन बार बवाना विधानसभा से विधायक रह चुके हैं। वे बवाना विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार द्वारा जिला आयुक्त कार्यालय में नामांकन दाखिल करने के बाद संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सुरेंद्र कुमार के क्षेत्र में कराए गए 15 सालों के काम को वहां की जनता वोट देगी। माकन ने सवाल किया कि भाजपा और आम आदमी पार्टी को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं में कोई भी ऐसा नेता नहीं दिखाई दिया जिसको वे बवाना उपचुनाव में अपनी पार्टी का उम्मीदवार बना सकें! भाजपा ने आम आदमी पार्टी से उधार लेकर और आम आदमी पाटी ने बसपा से उधार लेकर अपना उम्मीदवार बनाया है। इससे यह साफ जाहिर हो जाता है कि दोनों पार्टियों में कोई नैतिकता नहीं है।

ये सिर्फ सत्ता के भूखे हैं। उन्होंने कहा कि बसपा से गए नेता को आप पार्टी ने ऐसा क्या लालच दिया है कि उसने अपनी पार्टी छोड़ दी, वहीं आप पार्टी से गए नेता को भाजपा ने ऐसा क्या लालच दिया है कि उसने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देकर अपनी पार्टी छोड़कर भाजपा में चले गए। माकन ने कांग्रेस को भारी बहुमत मिलने का दावा करते हुए कहा कि वह बवाना विधानसभा उपचुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली की हालत बदतर होती जा रही है। दूसरी ओर दिल्ली में महंगाई की मार इस कदर गरीब व मध्यम वर्ग पर पड़ रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मैं पढ़ना चाहती हूं, शादी नहीं करना चाहती’
2 पुलिस हिरासत में युवक की संदिग्ध मौत, अपहरण के आरोप में पुलिस के कहने पर खुद ही दी थी गिरफ्तारी
3 बवाना उपचुनाव: केजरीवाल सरकार के लिए नई परीक्षा, नाराज भाजपा नेता गुग्गन सिंह आप में शामिल
ये पढ़ा क्या?
X