ताज़ा खबर
 

बंद बक्से में मिली महिला की लाश

सीलमपुर इलाके के ब्रह्मपुरी नाले में बक्शे में एक महिला की लाश मिली है।

नई दिल्ली | November 26, 2015 3:12 AM

सीलमपुर इलाके के ब्रह्मपुरी नाले में बक्शे में एक महिला की लाश मिली है। महिला नाईटड्रेस में है और आशंका है कि रात में हत्या कर उसे नाले में फेंक दिया गया। पुलिस ने शव को गुरु तेगबहादुर अस्पताल में रखने के बाद उसकी पहचान की कोशिश शुरू कर दी है।

सूत्रों के मुताबिक मंगलवार सुबह ब्रह्मपुरी नाले के पास निगम कर्मचारी सफाई कर रहे थे तभी नाले में एक बड़ा-सा बक्सा पाया। बक्शे में महिला की लाश से इलाके में हड़कंप मच गया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बक्शे से महिला की लाश को निकालकर अस्पताल में रखवा दिया है। 30 से 35 साल की इस महिला की लाश देखकर शुरुआती जांच में पता चलता है कि हत्या या तो इस इलाके से दूर घर में करने के बाद शव को पहचान मिटाने के लिए यहां फेंका गया या फिर जल्दबाजी में आरोपियों ने उसे फेंककर फरार होने में भलाई समझी।

इस मामले में पुलिस सबसे पहले उसकी पहचान की कोशिश कर रही है। विदेशी डांसर की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली : उज्बेकिस्तान की बैले डांसर शहनाज उर्फ शखनोज की हत्या को जिस्मफरोशी के धंधे की मास्टरमाईंस सोनू पंजाबन गिरोह से जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि सोनू के जेल में जाने के बाद गगनदीप इस गिरोह को चलाता था और शखनोजा भी इसका एक सदस्य था। बाद में विदेशी लड़कियों के संपर्क में आने के बाद शखनोजा ने खुद का एक गिरोह बना लिया था और कई विदेशी लड़कियों को लाकर गगन को चकमा देना शुरू कर दिया था। पुलिस इस मामले में अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचकर मामले की जांच सभी बिंदुओं से शुरू कर दी है।

लूटपाट के मामले में तीन गिरफ्तार : दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर गाजीपुर में हुई लूटपाट को सुलझाने का दावा किया है। इस मामले में गिरफ्तार बदमाशों की पहचान सलीम, अजीम उर्फ अज्जू और मुशीर के रूप में हुई है। इनमें दो सगे भाई हैं। वे हत्या के एक मामले में सजा काटते हुए तिहाड़ जेल से इस समय बाहर आए हुए हैं। कापसहेड़ा में हुई पुलिस वालों की हत्या का आरोप भी इनके ऊपर है। पुलिसवालों की हत्या उस समय हुई थी जब जानवरों से लदे गाड़ियों को वे रोकने की कोशिश कर रहे थे।

शाखा के अधिकारी के मुताबिक रविवार को एक सूचना मिली थी कि न्यू फ्रेंड्स कालोनी इलाके में कुछ बदमाश लूटपाट की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही टीम बनाई गई आौर फिर सराय काले खां के पास इन्हें दबोच लिया गया। पूछताछ में इन तीनों ने कई खुलासे किए। वे लोग मेवात इलाके से ताल्लुक रखते हैं और दिल्ली से घर के पास बांधे गए मवेशियों को खोलकर गाड़ी पर लादकर फरार होने में सक्रिय थे।

Next Stories
1 Good News: रोजगार कौशल बनेंगे तिहाड़ के कैदी, जानें कैसे?
2 जीत गई राजस्थान के इन हिंदु- मुस्लिम प्रेमियों की मोहब्बत, कोर्ट ने बांधा बंधन
3 राजद्रोह के आरोपी हार्दिक पटेल का वॉयस टेस्‍ट पॉजिटिव, बेल में आ सकती है मुश्किल
ये पढ़ा क्या?
X