ताज़ा खबर
 

दिल्ली: विधायक अमानुल्लाह खान पर धमकाने के आरोप में मामला दर्ज

पुलिस के मुताबिक शिकायती ने आरोप लगाया कि ओखला विधायक समेत करीब 50 लोगों ने हमजा चौराहा के पास उन पर हमला किया।

Author नई दिल्ली | Published on: October 27, 2016 4:34 AM
आप विधायक अमानतुल्लाह खान। (फाइल फोटो)

साले की पत्नी से छेड़छाड़ के आरोप में कानून की चंगुल में फंसे आप के विधायक अमानुल्ला खान और उनके समर्थकों पर दक्षिण पूर्वी दिल्ली के शाहीन बाग के एक नागरिक की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक सैयद तासीर अहमद नामक व्यक्ति ने मंगलवार रात जामियानगर थाने में आइपीसी की धाराओं 506 (आपराधिक धमकी), 341 (गलत तरह से रोकना), 325 (चोट पहुंचाना) और 34 (कई लोगों द्वारा समान इरादे से आपराधिक कृत्य करना) के तहत मामला दर्ज कराया।

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

पुलिस के मुताबिक शिकायती ने आरोप लगाया कि ओखला विधायक समेत करीब 50 लोगों ने 16 अक्तूबर को रात करीब 9:30 बजे हमजा चौराहा के पास उन पर हमला किया। जिससे उनकी पीठ, सिर, गर्दन और चेहरे पर चोट आई है। यह पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं कि मौके पर अमानतुल्ला मौजूद थे या नहीं। शिकायती ने दावा किया है कि विधायक और उनके लोगों ने भी उसे पीटा है। उधर विधायक अमानतुल्ला ने कहा कि पुलिस ने शिकायती के झूठे आरोपों पर उचित जांच के बिना ही मामला दर्ज किया है। कथित हमले के समय मैं वहां नहीं था। मैं जसोला के पॉकेट 9ए में था। अमानतुल्ला ने कहा कि मैं एक समय में दो जगहों पर तो नहीं हो सकता। पुलिस जानती है कि मैं भीड़ में नहीं था जिसने कथित तौर पर फरियादी पर हमला किया पर उन्होंने फिर भी दबाव में प्राथमिकी दर्ज की।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने वाली महिला पर दर्ज होगा मामला
2 नई दिल्ली: उज्बेकिस्तानी किशोरी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार
3 नई दिल्ली: बर्ड फ्लू की 45 नमूनों की जांच में 13 संक्रमित मिले, 3 और पक्षी मरे