scorecardresearch

दिल्‍ली: बाइक सवार की स्‍कॉर्पियो चला रहे व्‍यक्ति से हुई बहस, फुल स्‍पीड से आया और टक्‍कर मार हुआ फरार

दिल्ली में अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन के नीचे एक बाइक में फुल स्पीड में पीछे से टक्कर मारने वाले एसयूवी ड्राईवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हुई है। दिल्ली पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या की कोशिश की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

Hit and Run case| Delhi accident| Hit and run
दिल्ली में हिट-एंड-रन का मामला (फोटो सोर्स- एएनआई)

दिल्ली के एक हिट एंड रन मामले में पुलिस ने कड़ा एक्शन लेते हुए हत्या की कोशिश की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पीड़ित बाइक सवार ने सोमवार (6 जून, 2022) को शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने एसयूवी ड्राईवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह घटना रविवार (5 जून, 2022) को सुबह अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन के ठीक नीचे की है। जब बाइकरों के एक समूह और एक कार ड्राइवर के बीच बहस हो गई। इसके बाद, कार ड्राइवर ने तेजी से एक बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कार ड्राइवर ने पीछे से आकर काफी स्पीड में बाइकर को टक्कर मारी, जिस वजह से बाइकर दूर जाकर रोड डिवाइडर से टकराया। हालांकि, उसने सिर पर हेलमेट पहना था, जिस वजह से वह गंभीर चोट आने से बच गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस युवक की बाइक को टक्कर मारी गई, उसकी उम्र 20 साल है और उसका नाम श्रेयांश है। जिस वक्त यह घटना हुई, तब वह अपने दोस्तों के साथ गुरुग्राम से दिल्ली अपने घर वापस लौट रहा था। उसने एएनआई को बताया कि वे सभी दोस्त बाइकिंग ट्रिप पर गए थे।

उसने बताया कि उसके साथ 8-10 दोस्त थे, तभी एक कार ड्राईवर उनके पास आया और तेज स्पीड में ड्राइव करने लगा। इसके बाद उसने श्रेयांश के दोस्तों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। श्रेयांश ने बताया, “इसके बाद मेरे दोस्तों ने अपनी बाइक की स्पीड कम कर दी, लेकिन मैं आगे निकल गया, तभी वह शख्स तेज स्पीड में पीछे से आया और उसकी बाइक को टक्कर मार दी।”

इसके बाद, आज सुबह श्रेयांश की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने कार ड्राईवर के खिलाफ हत्या के कोशिश की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पढें नई दिल्ली (Newdelhi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X