ताज़ा खबर
 

दिल्ली: हथियार के बल पर कार सवार को लूटा

दिल्ली के गीता कालोनी फ्लाईओवर के पास रिंग रोड पर मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर एक कार सवार को लूट लिया।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 1:29 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

पूर्वी दिल्ली के गीता कालोनी फ्लाईओवर के पास रिंग रोड पर मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर एक कार सवार को लूट लिया। लेकिन मौका ए वारदात पर आई पुलिस ने थाने के बंटवारे में ही इतना समय लगा दिया कि बदमाश आसानी से फरार हो गया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की धड़पकड़ शुरू कर दी है।  पीड़ित का आरोप है कि उसने दो-दो बार बयान लिखवाते समय बंदूक के बल पर लूटपाट की बात बताई। लेकिन पुलिस ने एफआइआर में इसका जिक्र नहीं किया। वारदात 34 साल के राजकुमार के साथ हुई। वे एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर रहने वाले एक व्यापारी के चालक हैं। दो दिन पहले वह मालिक की होंडा अमेज कार लेकर सिविल लाइंस गया था। रात आठ बजे गीता कालोनी फ्लाइओवर के पास से गुजर रहा था तभी एक लाल रंग की पल्सर मोटरसाइकिल ने उसें ओवरटेक करके रोका।

उस पर तीन युवक सवार थे। राजकुमार का कहना है कि एक बदमाश ने उनके ऊपर पिस्तौल तान दी। सोने की अंगूठी और पर्स लूटकर ले गए। उन्होंने पीसीआर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद गीता कालोनी और दरियागंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पहले थाना बंटवारे पर विवाद हुआ और फिर दरियागंज थाने में उससे घंटों पूछताछ हुई।
राजकुमार का आरोप है कि पुलिसवालों ने उससे एक ही सवाल इतनी बार पूछा कि वह हैरान-परेशान हो गए। हारकर उसने थाना में मौजूद पुलिस अधिकारी को कहा कि उसे एफआईआर नहीं करानी है, कृपया घर जाने दें। जब पुलिसवाले को लगा कि मामला बिगड़ सकता है तब एफआईआर दर्ज कर ली गई और जांच का भरोसा दिया गया। राजकुमार का कहना है कि पुलिस को बदमाशों को पकड़कर सख्त कारर्वाई करनी चाहिए।दूसरी ओर दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने दिल्ली-एनसीआर से चुराई गर्इं 20 लग्जरी कारें बरामद की हैं। पुलिस के हाथ लगे दोनों व्यक्ति चोरी की गाड़ियां खरीदने वाले लोग हैं। अब पुलिस को गाड़ियां चुराने वालों की तलाश है। उनकी तलाश में दबिश जारी है।

 

दिल्ली: द्वारका होटल में लगी आग, महेंद्र सिंह धोनी और झारखंड के बाकी खिलाड़ियों को सुरक्षित निकाला गया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App