ताज़ा खबर
 

पंजाब: अमरिंदर सिंह की बहस की चुनौती से भागे केजरीवाल बोले- मैं सिर्फ सोनिया या राहुल से करूंगा बहस

अरविंद के इस जवाब को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हार मानते हुए उन्हें बहस से भागने का आरोप लगा दिए।

Author नई दिल्ली | Updated: October 25, 2016 12:17 AM
अरविंद केजरीवाल और कैप्टन अमरिंदर सिंह ।

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब कांग्रेस की कमान संभाल रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह खुले मंच पर बहस की चुनौती को लेकर आमने सामने आ गए हैं। सोमवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्विटर पर ट्वीट करके अरविंद केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती पेश कर दी। इसके जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट पर जवाब देते हुए बहस के लिए पंजाब यूनिट के चार नाम एचएस फूलका, जरनैल सिंह, भगवंत मान या फिर गुरप्रीत के नाम को बहस के लिए सुझाया। अरविंद के इस जवाब को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हार मानते हुए उन्हें बहस से भागने का आरोप लगा दिए।

अमरिंदर सिंह ने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि पंजाबी सामने से मुकाबला करना पसंद करते हैं न कि किसी के पीछे से… साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस ट्वीट के साथ अरविंद केजरीवाल ने मान लिया कि उनका सामना नहीं कर सकते। इसके जवाब में अरविंद केजरीवाल ने फिर ट्वीट किया मैं किसी के पीछे नहीं छिप रहा सर। मैं राहुलजी और सोनियाजी से किसी भी समय बहस के लिए तैयार हूं। हमारी पंजाब यूनिट आपसे बहस के लिए तैयार है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रियंका गांधी पहली बार कांग्रेस की बैठक में हुईं शामिल, पार्टी पर दिखा असर, अखिलेश को लेकर बदला सुर
2 दिल्ली में गुपचुप चल रहा था कैसिनो, एंट्री के लेता था 5 लाख रुपए
3 केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा- राम मंदिर कैसे बनेगा जब राम भक्त ही नहीं रहेंगे, हिंदुओं को बढ़ानी होगी जनसंख्या
ये पढ़ा क्या?
X