ताज़ा खबर
 

कैब ड्राइवर ने महिला को दिल्ली में अगवा किया, ग्रेटर नोएडा ले जाकर किया गैंगरेप

पीड़िता ने मंगलवार आधीरात को हौज खास के पास अंसल प्लाजा से रोहिणी जाने के लिए कैब ली थी।

Author नई दिल्ली | November 17, 2017 12:32 PM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

दिल्ली में कैब ड्राइवर और उसके साथी द्वारा एक महिला को अगवा कर ग्रेटर नोएडा ले जाकर उसके साथ लूटपाट और गैंगरेप करने का आरोप लगा है। 29 वर्षीय महिला ने इस घटना की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करा दी है। महिला द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार पीड़िता ने मंगलवार आधीरात को हौज खास के पास अंसल प्लाजा से रोहिणी जाने के लिए कैब ली थी। पीड़िता ने बताया कि कैब ड्राइवर ने उसे पहले रोहिणी छोड़ने के बजाए धौला कुआं से एक व्यक्ति को और अपनी कैब में बिठा लिया। इसके बाद आरोपी कैब ड्राइवर महिला को ग्रेटर नोएडा के परी चौक ले गया जहां पर दोनों व्यक्तियों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया।

पीड़िता के अनुसार बंदूक की नोंक पर उसके साथ गैंगरेप किया गया है। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि किसी तरह बुधवार सुबह 5 बजे वह अपने घर रोहिणी पहुंची जहां पर उसने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपियों ने उससे सोने के गहने जो उसने पहने हुए थे, मोबाइल और 12 हजार रुपए कैश भी छीना है। इस घटना की शिकायत हौज खास पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है।

इस मामले पर जानकारी देते हुए साउथ दिल्ली के एडिशनल डीसीपी चिनमय बिश्वाल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और लूटपाट का केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही एक टीम का गठन किया गया है जो कि आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं महिला के परिवार और दोस्तों का इस मामले में यह भी कहना है कि आरोपियों ने रेप के समय उसका वीडियो भी बनाया था जिसे लेकर उन्होंने पीड़िता को धमकी दी थी कि अगर वह इसकी जानकारी पुलिस को देती है तो वे इसे सार्वजनिक कर देंगे।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App