ताज़ा खबर
 

दिल्ली के हौज खास में पलटा भैसों को ले जा रहा ट्रक, हादसे में दो भैंसों की मौत

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मृत भैंसों को सड़क से हटा दिया गया है जबकि घायल भैंसों को पशुचिक्तिसा हॉस्पिटल भेजा गया है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फोटो सोर्स इंडियन एक्सप्रेस)

दक्षिणी दिल्ली के हौज खास मेट्रो स्टेशन इलाके में भैंसों को लेकर जा रहे एक ट्रक के पलटने की खबर है। घटना गुरुवार (25 मई, 2017) सुबह करीब 3 बजे की बताई जाती है। खबर के अनुसार ट्रक पटलने से दो भैंसों की मौक पर ही मौत गई जबकि चार भैंस इस दुर्घटना में घायल हो गई हैं। वहीं आउटर रिंग रोड पर घटना के बाद से ही करीब चार घंटे तक भयंकर जाम की समस्या बनी रही। मामले में जानकारी देते हुए दक्षिणी दिल्ली की एडिशनल डीसीपी चिनमोई बिश्वास ने बताया, ‘दुर्घटना के बाद से ही ट्रक ड्राइवर फरार चल रहा है। वहीं ट्रक का पंजीकरण नंबर का गुजरात का है। हालांकि हम इसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि ट्रक भैंसों को लेकर कहा से आ रहा था। ट्रक में लाए जा रहे जानवरों की वैधता की भी जांच कराई जाएगी। सूत्रों के अनुसार घटना हौज खास स्थित लक्ष्मण पब्लिक स्कूल के दाहिनी तरफ की है। वारदात के वक्त मौजूद स्कूल के कुछ कर्मचारियों ने घटना का आंखों देखा हाल बताते हुए कहा, ‘दर्जनों भैंसों को बुधवार रात और गुरुवार सुबह ट्रक में लादकर ले जाया जा रहा था।’ उन्होंने आगे बताया कि ट्रक ड्राइवर लापरवाही स ट्रक मोड़ रहा जिससे वो पलट गया। घटना की वजह से रोड पूरी तरह से बंद हो गया और घंटों तक जाम की समस्या बनी रही। गाड़ियां घंटों तक धीरे-धीरे रेंगती ही रहीं।

जानकारी के अनुसार के दुर्घटना स्थल पर पुलिस और बचाव दल के दस्ते के आने के बाद भैंसों को सड़क किनारे किया गया जिसके ट्रॉफिक की समस्या उतपन्न ना हो। वहीं पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मृत भैंसों को सड़क से हटा दिया गया है जबकि घायल भैंसों को पशुचिक्तिसा हॉस्पिटल भेजा गया है।

देखें वीडियो, काजोल की 'बीफ लंच' वीडियो पर सफाई: "जो दिखाया गया था वो भैंस का मीट था, जो कि वैध तरीके से उपलब्ध है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App