ताज़ा खबर
 

शराब पीने से रोकने पर बीएसएफ जवान ने पत्नी को मारी गोली, बाद में किया आत्मसमर्पण

वह अपनी पत्नी 40 साल की सुनीता व दो बच्चों के साथ छावला इलाके में स्थित सारिका विहार में रहता था।

Author नई दिल्ली | April 26, 2017 3:13 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

छावला इलाके में शराब पीने से मना करने पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक पूर्व जवान ने पहले अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीटा और फिर उसे गोली मार दी। महिला की हालत गंभीर है। सफदरजंग अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी ओर आरोपी बंदूक लेकर थाने पहुंचा और आत्मसपर्मण भी कर दिया। आरोपी का कहना है कि पत्नी हर बात में अड़ंगा लगाती थी इसीलिए उसने गुस्से में आकर उसे गोली मारी है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 44 साल का नित्यानंद करीब दस साल पूर्व सीमा सुरक्षा बल से हेड कांस्टेबल के पद से सेवानिवृत हुआ था। वह अपनी पत्नी 40 साल की सुनीता व दो बच्चों के साथ छावला इलाके में स्थित सारिका विहार में रहता था। करीब दो महीने पूर्व ही उसने सारिका विहार के प्लॉट नंबर पांच के बी-1 में मकान किराए पर लिया था।

नित्यानंद शराब पीने का आदी है। इस बात पर अक्सर नित्यानंद का सुनीता से झगड़ा होता था। सोमवार देर रात को भी दोनों के बीच इस बात को लेकर कहासुनी हुई। गुस्साए नित्यानंद ने घर में रखी अपनी लाइसेंसी दोनाली बंदूक से पत्नी पर गोली चला दी। गोली सुनीता के पेट में लगी। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी व मकान की ऊपरी मंजिल पर रह रहे किराएदार नीचे आए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इस बीच नित्यानंद दोनाली बंदूक के साथ छावला थाने पहुंचा और समर्पण कर दिया। बेहोशी में भ्स्ी कराह रही है सुनीता उधर आपरेशन के बाद भी सुनीता की हालत नाजुक बनी हुई है। मंगलवार दोपहर तक डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। हालत लगातार बिगड़ती देख आॅपरेशन भी किया गया। सुनीता के पूरे बदन पर जख्म हैं। चेहरे पर काफी गंभीर चोटें हैं। जबड़ा टूट गया है। उसकी तकलीफ का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आॅपरेशन के दौरान और बाद में भी डॉक्टर उसे बेहोशी की दवा देने को मजबूर हैं। बावजूद इसके दर्द उसे सोने नहीं दे रहा है। रह-रहकर वह दर्द से कराह रही है। सुनीता के रिश्तेदारों ने बताया कि दयानंद से अन्य रिश्तेदार कम ही बात करते थे। उसके रवैये से परेशान होकर उसकी बहन ने भी संबंध लगभग समाप्त कर दिए थे। घटना की सूचना मिलने के बाद से पूरा परिवार बहू के साथ है।

 

 

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन समेत 3 को फर्जी पासपोर्ट मामले में 7 साल जेल की सजा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App