ताज़ा खबर
 

दिल्ली: सामुदायिक भवन में युवक की हत्या

युवक का सिर पत्थर से कुचला गया था जिससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही है।

Author नई दिल्ली | June 20, 2017 2:28 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

कंझावला के लाडपुर गांव के एक खाली घर में 17 साल के किशोर को कुर्सी से बांधने के बाद चाकू से गर्दन काटकर हत्या करने की वारदात के बाद अगले ही रणहौला इलाके की एक सामुदायिक भवन में हाथ पैर बांधकर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक का सिर पत्थर से कुचला गया था जिससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ताकि शव की पहचान हो सके। पुलिस के मुताबिक रविवार को पौने नौ बजे पुलिस को समुदायिक भवन के भीतर एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि युवक के हाथ पैर बंधे हुए हैं और उसके शरीर पर काफी चोट के निशान हैं। साथ ही पत्थर से उसका सिर कुचल दिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से कुछ भी नहीं मिला है जिससे उसकी पहचान की जा सके। मरने वाले युवक की उम्र करीब 25 साल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दिल्ली के सभी थानों को युवक के शव मिलने की जानकारी दे दी है। ताकि मरने वाले की पहचान हो सके। रणहौला पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सामुदायिक भवन के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App