ताज़ा खबर
 

नोएडा: अश्लील वीडियो बनाकर 3 महीने तक बलात्कार का आरोप

आरोपी का पिता खुद को सपा नेता का करीबी बताकर पुलिस पर मामला दर्ज नहीं करने का दबाव डाल रहा था।

Author नोएडा | July 24, 2017 04:19 am
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ममगई ने अपर पुलिस अधीक्षक (सुरक्षा) से जांच कराकर दोनो को निलंबित कर दिया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा सेक्टर- 45 में रहने वाली युवती ने युवक पर नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला दर्ज कराया है। थाना सेक्टर- 39 पुलिस ने एसपी देहात सुनीति के आदेश पर मामला दर्ज किया है। आरोप है कि वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवक ने तीन महीने तक उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी का पिता खुद को सपा नेता का करीबी बताकर पुलिस पर मामला दर्ज नहीं करने का दबाव डाल रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद रविवार को पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है। आरोपी घर से फरार है। पीड़ित युवती पूर्व में विमान परिचायिका के रूप में काम कर चुकी है।

मूल रूप से बहराइच की रहने वाली युवती फिलहाल दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके के एक संस्थान से इंटरनेशनल कॉमर्स मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही है। वह सेक्टर- 45 में किराए के मकान में अपने भाई के साथ रहती थी। घर के पास के एक जिम में वह रोजाना जाती थी। इस जिम में सेक्टर- 45 के स्टेलर ग्रीन में रहने वाला अमित चौहान भी आता था। अमित की दोस्ती युवती के मकान मालिक से थी। जिस वजह से उसका वहां आना-जाना हो गया। बताया गया है कि अमित ने युवती के 13 साल के भाई से दोस्ती भी कर ली। मई में अमित उसके घर आया। जब युवती वहां पहुंची, तब अमित उसके भाई के साथ कोल्ड ड्रिंक पी रहा था। अमित ने युवती को भी कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया। जिसके बाद युवती और उसका भाई बेहोश हो गए। इसी दौरान अमित ने युवती से बलात्कार कर अश्लील वीडियो बना लिया। सुबह होश आने पर भी भाई बेहोशी की हालत में था।

युवती का आरोप है कि अश्लील वीडियो को सोशल साइट पर डालने की धमकी देकर अमित लगातार तीन महीनों तक बलात्कार करता रहा। परेशान होकर युवती ने सेक्टर- 27 में किराए पर मकान ले लिया। 19 जुलाई को अमित ने जबरदस्ती वहां भी पहुंचकर दुष्कर्म किया। परेशान युवती ने अपनी बहन को मामले की जानकारी दी। थाना सेक्टर- 20 पुलिस से शिकायत करने पर पुलिस कर्मियों ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की। इसके बाद एसपी देहात से शिकायत करने पर थाना सेक्टर- 39 पुलिस ने मामला दर्ज कर मेडिकल परीक्षण कराया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App