ताज़ा खबर
 

अमित शाह बोले- देश में घुस आए हैं करोड़ों की संख्या में घुसपैठिए, दीमक की तरह खा रहे हैं

भाजपा अध्यक्ष दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी खूब बरसे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सिर्फ झूठ बोलते हैं। उन्होंने कोई काम नहीं किया। वहीं भाजपा अध्यक्ष के आरोपों के बाद केजरीवाल ने भी उन्हें तुरंत चुनौती दे डाली।

Author September 24, 2018 5:12 PM
दिल्ली के रामलीला मैदान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि दो अवैध आप्रवासियों के पक्ष में बोलते हैं, क्योंकि वे केवल वोट बैंक की राजनीति के बारे में सोचते हैं। (Express photo by Prem Nath Pandey)

साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजंस (NRC) विवाद को हवा दे दी है। रविवार (23 सितंबर, 2018) को भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ‘घुसपैठिए देश में घुस आए हैं जो दीमक की तरह खा रहे हैं।’ दिल्ली के रामलीला मैदान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दो अवैध आप्रवासियों के पक्ष में बोलते हैं, क्योंकि वे केवल वोट बैंक की राजनीति के बारे में सोचते हैं। उन्होंने दोनों नेताओं से कहा कि एनआरसी मुद्दे पर अपना पक्ष साफ करें।

दिल्ली भाजपा द्वारा आयोजित पूर्वांचल महाकुंभ इवेंट को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ‘दिल्ली के अंदर अवैध घुसपैठिओं से परेशानी है या नहीं? इन्हें देश से निकालना चाहिए या नहीं? करोड़ों की संख्या में तादाद में घुसपैठिए घुस गए हैं और दीमक की तरह चाट गए हैं देश को। इन्हें उखाड़ फेंकना चाहिए या नहीं?’ शाह ने आगे कहा कि जैसे इन लोगों को उखाड़ फेंकने की बात शुरू करते हैं राहुल गांधी और अन्य कांओ-कांओ शुरू कर देते हैं। वे (घुसपैठिए) यहां आते हैं, बम फेंकते हैं और देश के निर्दोष नागरिकों को मार देते हैं। क्या हमें अपने लोगों के मानवाधिकारों की रक्षा नहीं करनी चाहिए?

भाजपा अध्यक्ष दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी खूब बरसे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सिर्फ झूठ बोलते हैं। उन्होंने कोई काम नहीं किया। हालांकि भाजपा अध्यक्ष के आरोपों के बाद केजरीवाल ने भी उन्हें तुरंत चुनौती दे डाली। मामले में दिल्ली के सीएम ने ट्वीट कर कहा, ‘अमित शाह जी, जितने काम मोदी जी ने 4 साल में किए, उस से 10 गुना ज्याद काम हमने किए। मोदी जी ने जितने जनविरोधी और गलत काम किए, हमने एक भी ऐसा काम नहीं किया। मैं आपको चैलेंज देता हूं। आइए इसी राम लीला मैदान में इस पर एक खुली बहस हो जाए- दिल्ली की सारी जनता के सामने।

बता दें कि अपने आधे घंटे के भाषण में अमित शाह ने कहा, ‘केजरीवाल पिछले चार सालों में आपने क्या किया है? आपने दिल्ली के लोगों के लिए क्या किया है? दिल्ली के सीएम सिर्फ एक बात जानते हैं…झूठ बोलना और झूठ बोलना। दिल्ली के विकास के लिए कोई विजन नहीं है। पार्टी सिर्फ विरोध की राजनीति करती है।’ इसके अलावा शाह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी सभी सात सीटों पर चुनाव जीतेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App