ताज़ा खबर
 

बीजेपी विधायक के बोल-मंदिर को तोड़कर अगर मस्जिद बनाया जाएगा, तो लोग मस्जिद को तोड़कर मंदिर भी बनाएंगे

मुगल शासको ने हमारे मंदिर और गुरुद्वारे तोड़े। शाहजहां ने लाहौर के हमारे सिख मंदिर तोड़े। जहांगीर ने गुरू अर्जुन देवजी को शहीद किया और औरंगजेब ने चार साहिबजादे को शहीद किया।
भाजपा विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने चुनाव आयोग को दिए हलफनामे में अपनी संपत्ति 185 करोड़ रुपये बतायी है। (तस्वीर- फेसबुक प्रोफाइल)

दिल्ली के राजौरी गार्डन से भाजपा के विधायक ने मनजिंदर सिंह सिरसा ने योगी आदित्यनाथ के ताजमहल के ऊपर दिए गए बयान पर सहमति जताई हैं। सिरसा ने कहा कि,” नहीं, ये तो बिल्कुल सच है। जो ताजमहल है वो हमारे कल्चर का प्रतिनिधित्व नहीं करता। कि पहले आप किसी के परिवार को मारो और फिर उसकी याद में ताजमहल बना दो। ये मारने वाले लोग ताजमहल अगर बनाएंगे तो ये हमारी कल्चर नहीं है।”  राम जन्मभूमि पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि,” मंदिर को तोड़कर अगर मस्जिद बनाया जाएगा, तो लोग मस्जिद को तोड़कर मंदिर भी बनाएंगे। ये अब रुक नहीं पाएगा।” इसके बाद सिरसा ने फेसबुक पर इसी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मुगल शासको ने हमारे मंदिर और गुरुद्वारे तोड़े। शाहजहां ने हमारे सिख लाहौर के हमारे सिख मंदिर तोड़े। जहांगीर ने गुरू अर्जुन देवजी को शहीद किया। और औरंगजेब ने चार साहिबजादे को शहीद किया। अगर आप मुझसे पूछेंगे कि क्या ये इमारतें(ताजमहल) हमारे कल्चर को दर्शाती हैं मेरा जवाब होगा नहीं।

दरअसल ये सारा मामला हालही के योगी आदित्यनाथ के बयान पर आधारित है। योगी ने राम मंदिर पर बयान देते हुए कहा था कि राम मंदिर के लिए लोगों के मन में उम्मीद जाग रही है, जो कि अच्छी बात है। इसके अलावा ताजमहल पर भी उनका बयान कम चर्चित नहीं रहा। उन्होंने कहा कि ताजमहल पर्यटन स्थल हो सकता है, भारत की पहचान नहीं। भारत की पहचान रामायण से हैं, वेदों से है। योगी सरकार ने अभी अभी 100 दिन पूरे किए हैं। इस मौके पर जहां योगी आदित्यनाथ ने खुद ही अपनी सरकार की तारीफ की तो वहीं विपक्ष ने उनकी 100 दिन की सरकार को निष्प्रभावी करार दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.