ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली सचिवालय की छत पर चढ़ गए विपक्षी विधायक, मोदी सरकार पर बरसी AAP

विपक्षी पार्टी के नेताओं के सचिवालय के छत पर चढ़ने से आम आदमी पार्टी बुरी तरह नाराज हो गई। पार्टी नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर इस घटना का विरोध किया। संजय सिंह ने लिखा कि 'दिल्ली सचिवालय पर भाजपा ने क़ब्ज़ा कर लिया है, क्या प्रधानमंत्री के कार्यालय पर कोई भी ऐसे जाकर क़ब्ज़ा कर सकता है ?

विपक्षी नेताओं ने दिल्ली सचिवालय के छत पर लगाए पोस्टर फोटो सोर्स- ट्विटर

राजधानी दिल्ली के सीएम हड़ताल पर हैं और जनता भगवान भरोसे। इस बीच दिल्ली सचिवालय में सीएम के दफ्तर में धऱना दे रहे आम आदमी पार्टी के बागी विधायक (14 जून) गुरुवार को सचिवालय के छत पर चढ़ गए। बागी विधायकों के साथ विपक्षी पार्टी के सदस्य भी सचिवालय की छत पर मौजूद थे। सचिवालय की छत पर चढ़कर सभी विधायकों ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए। इतना ही नहीं सचिवालय की छत पर चढ़े विपक्षी विधायकों ने एक बैनर भी वहां लटका दिया। इस बैनर पर लिखा था-‘ दिल्ली सचिवालय। यहां कोई हड़ताल नहीं है, दिल्ली के लोग ड्यूटी पर हैं। दिल्ली के सीएम छुट्टी पर हैं।

विपक्षी पार्टी के नेताओं के सचिवालय के छत पर चढ़ने से आम आदमी पार्टी बुरी तरह नाराज हो गई। पार्टी नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर इस घटना का विरोध किया। संजय सिंह ने लिखा कि ‘दिल्ली सचिवालय पर भाजपा ने क़ब्ज़ा कर लिया है, क्या प्रधानमंत्री के कार्यालय पर कोई भी ऐसे जाकर क़ब्ज़ा कर सकता है ? बैनर लहरा सकता है? दिल्ली पुलिस कहाँ हैं अब तक इन लोगों पर कोई कार्यवाही क्यों नही हुई’? बहरहाल सचिवालय के छत पर चढ़े बागी नेताओं और विपक्षी पार्टी के सदस्यों का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नेता सचिवालय की छत से बैनर लटकाते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्म करवाने एवं काम पर नहीं लौटने वाले आईएएस अफसरों पर कार्रवाई की मांग को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एवं कैबिनेट के कुछ सहयोगी दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर के वेटिंग रुम में धरने पर डटे हुए हैं। धरने में मौजूद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने वहां भूख हड़ताल भी शुरू कर दी है। यह धरना बीते 11 तारीख की शाम से शुरु हुआ है। इस बीच बुधवार (13 जून) को कपिल मिश्रा और विजेंद्र सिंह समेत आम आदमी पार्टी के कुछ बागी विधायक सीएम केजरीवाल के कार्यालय में धरने पर बैठ गए। बागी विधायक केजरीवाल से धरना खत्म करने एवं काम पर लौटने की मांग कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App