ताज़ा खबर
 

आप शास‍ित द‍िल्‍ली में गोलगप्‍पे खाने उतरे पूर्व बीजेपी व‍िधायक, कार खाली कर गए चोर

विजय जौली की कार से लैपटॉप, डिजिटल कैमरा, कंमोडिया जाने का उनका फ्लाइट टिकट और पार्टी से जुड़े अहम दस्तावेज गायब थे।

दिल्ली के पूर्व विधायक विजय जौली की कार का शीशा तोड़कर सामान ले उड़े चोर

दिल्ली की खराब कानून व्यवस्था का शिकार दिल्ली बीजेपी के नेता विजय जौली को भी होना पड़ा। बाइक पर सवार दो बदमाशों ने विजय जौ की कार के शीशे तोड़ दिये, और उनका लैपटॉप, कैमरा और अहम कागजात लेकर फरार हो गये। ये घटना बुधवार (31 मई) शाम की है। विजय जौली ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम को वे अपने एक दोस्त के साथ जनकपुरी जा रहे थे। तभी दिल्ली के लाडो सराय के पास सड़क के किनारे उन्होंने अपनी कार पार्क की और गोलगप्पे खाने लगे। विजय जौली के मुताबिक उन्होंने अभी खाना शुरू ही किया था कि दुकान पर ही खड़े कुछ लोगों ने उन्हें उनकी कार की ओर इशारा किया। जब वे अपनी कार के पास गये तो उन्होंने देखा कि कार के पीछे की दाहिनी ओर का शीशा टूटा हुआ है। विजय जौली की कार से लैपटॉप, डिजिटल कैमरा, कंमोडिया जाने का उनका फ्लाइट टिकट और पार्टी से जुड़े अहम दस्तावेज गायब थे। दिल्ली बीजेपी के पूर्व विधायक को वहां मौजूद लोगों ने बताया कि अभी कुछ देर पहले एक बिना नंबर वाली स्पलेंडर बाइक पर दो लड़के उनकी कार के पास दिखे थे।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹900 Cashback

विजय जौली जब इन लोगों को खोजते खोजते पास वाली एक शराब दुकान के पास पहुंचे तो उन्हें वे दोनों लड़के मिल भी गये। बीजेपी नेता को जिन लोगों ने पहले इन दोनों लड़कों की पहचान बताई थी उन्होंने फिर से कहा कि यहीं दोनों लड़के उनकी कार के पास खड़े दिखे थे। इसके बाद विजय जौली ने इन दोनों लड़कों का पीछा करना शुरू किया। बीजेपी नेता के मुताबिक काफी दूर तक वे अपनी कार से इन चोरों के पीछे भागे भी और वे उन्हें पकड़ने के करीब भी थे। लेकिन ट्रैफिक की वजह से विजय जौली पीछे रह गये, और चोर बाइक की स्पीड़ तेज कर फरार हो गये।

आई ट्ववेंटी कार से सफर कर रहे विजय जौली ने कहा कि उन्होंने साकेत पुलिस स्टेशन में पूरे मामले की शिकायत दर्ज करा दी है। पूर्व बीजेपी विधायक ने इस घटना के बाद दिल्ली की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाया। विजय जौली ने कहा कि जब दिल्ली में चोर एक पूर्व विधायक की कार का शीशा तोड़ सकते हैं तो आप आदमी के साथ क्या किया जा सकता है इसका सिर्फ अंदाजा भर लगाया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App