ताज़ा खबर
 

आप शास‍ित द‍िल्‍ली में गोलगप्‍पे खाने उतरे पूर्व बीजेपी व‍िधायक, कार खाली कर गए चोर

विजय जौली की कार से लैपटॉप, डिजिटल कैमरा, कंमोडिया जाने का उनका फ्लाइट टिकट और पार्टी से जुड़े अहम दस्तावेज गायब थे।

Vijay jolly, BJP leader Vijay jolly, Vijay jolly robbed, Vijay jolly car broken, Delhi news, Crime news, South delhi, golgappas, Hindi newsदिल्ली के पूर्व विधायक विजय जौली की कार का शीशा तोड़कर सामान ले उड़े चोर

दिल्ली की खराब कानून व्यवस्था का शिकार दिल्ली बीजेपी के नेता विजय जौली को भी होना पड़ा। बाइक पर सवार दो बदमाशों ने विजय जौ की कार के शीशे तोड़ दिये, और उनका लैपटॉप, कैमरा और अहम कागजात लेकर फरार हो गये। ये घटना बुधवार (31 मई) शाम की है। विजय जौली ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम को वे अपने एक दोस्त के साथ जनकपुरी जा रहे थे। तभी दिल्ली के लाडो सराय के पास सड़क के किनारे उन्होंने अपनी कार पार्क की और गोलगप्पे खाने लगे। विजय जौली के मुताबिक उन्होंने अभी खाना शुरू ही किया था कि दुकान पर ही खड़े कुछ लोगों ने उन्हें उनकी कार की ओर इशारा किया। जब वे अपनी कार के पास गये तो उन्होंने देखा कि कार के पीछे की दाहिनी ओर का शीशा टूटा हुआ है। विजय जौली की कार से लैपटॉप, डिजिटल कैमरा, कंमोडिया जाने का उनका फ्लाइट टिकट और पार्टी से जुड़े अहम दस्तावेज गायब थे। दिल्ली बीजेपी के पूर्व विधायक को वहां मौजूद लोगों ने बताया कि अभी कुछ देर पहले एक बिना नंबर वाली स्पलेंडर बाइक पर दो लड़के उनकी कार के पास दिखे थे।

विजय जौली जब इन लोगों को खोजते खोजते पास वाली एक शराब दुकान के पास पहुंचे तो उन्हें वे दोनों लड़के मिल भी गये। बीजेपी नेता को जिन लोगों ने पहले इन दोनों लड़कों की पहचान बताई थी उन्होंने फिर से कहा कि यहीं दोनों लड़के उनकी कार के पास खड़े दिखे थे। इसके बाद विजय जौली ने इन दोनों लड़कों का पीछा करना शुरू किया। बीजेपी नेता के मुताबिक काफी दूर तक वे अपनी कार से इन चोरों के पीछे भागे भी और वे उन्हें पकड़ने के करीब भी थे। लेकिन ट्रैफिक की वजह से विजय जौली पीछे रह गये, और चोर बाइक की स्पीड़ तेज कर फरार हो गये।

आई ट्ववेंटी कार से सफर कर रहे विजय जौली ने कहा कि उन्होंने साकेत पुलिस स्टेशन में पूरे मामले की शिकायत दर्ज करा दी है। पूर्व बीजेपी विधायक ने इस घटना के बाद दिल्ली की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाया। विजय जौली ने कहा कि जब दिल्ली में चोर एक पूर्व विधायक की कार का शीशा तोड़ सकते हैं तो आप आदमी के साथ क्या किया जा सकता है इसका सिर्फ अंदाजा भर लगाया जा सकता है।

Next Stories
1 डीयू : ‘कमिंग सून’ का मतलब दस दिन!
2 दिल्ली: पत्नी के साथ घूमने जाना चाहता था ई-रिक्शा चालक रवींद्र, दिल्ली पुलिस के कर्मचारी थे पिता
3 कोर्ट की कार्यवाही चल रही थी और स्‍टेनोग्राफर यह कहते हुए चली गई कि मुझे जाना है, मेरी कैब खड़ी है, जज साहब परेशान
ये पढ़ा क्या?
X