केदारनाथ जाकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं सारा अली खान के समर्थन में उतरे कपिल मिश्रा, कहा- वो सारा से नहीं उसके विचारों से करते हैं नफरत

केदारनाथ मंदिर जाने पर ट्रोल हो रही बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के सपोर्ट में अब कपिल मिश्रा उतर आए हैं। सारा और जान्हवी कपूर कुछ दिन पहले ही केदारनाथ मंदिर गईं थीं।

sara ali khan kedarnath, kapil mishra
सारा अली खान के केदारनाथ दौरे के समर्थन में आए कपिल मिश्रा (फोटो- @Saratimes95)

केदारनाथ जाने के कारण बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सारा अली खान को कुछ लोग उनके धर्म का आधार बनाकर केदारनाथ जाने की आलोचना कर रहे हैं। हालांकि कई लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं। अब सारा के समर्थन में बीजेपी नेता भी उतरते दिखाई दे रहे हैं।

पूर्व विधायक और बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने सारा के केदारनाथ जाने का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर ट्रोल्स पर निशाना साधते हुए कहा कि वो लोग सारा से नफरत नहीं करते हैं, वो इस बात से नफरत कर रहे हैं कि सारा अली खान हिन्दूओं से नफरत नहीं करतीं हैं।

दरअसल हाल ही में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर केदारनाथ मंदिर गईं थीं। सारा ने जान्हवी के साथ अपनी केदारनाथ यात्रा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जान्हवी और सारा को इन तस्वीरों में जैकेट और शॉल में लिपटे, सीढ़ियों पर बैठकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। ये तस्वीरें काफी लोगों को खूब पसंद आई, लेकिन कुछ लोगों को ये बिलकुल भी अच्छी नहीं लगी और उन्होंने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इंस्टाग्राम पर यूजर उन्हें इस्लाम धर्म की दुहाई देने लगे। उन्हें खुदा के खौफ से डराने लगे। ये पहली बार नहीं है जब सारा को ट्रोल किया गया हो। इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह को जन्मदिन की बधाई देने पर भी सारा अली खान को सोशल मीडिया पर विरोध का सामना करना पड़ा था।

सारा अली खान ने ट्विटर पर 22 अक्टूबर को गृह मंत्री अमित शाह को उनके जन्मदिन की बधाई दी थी। इसके लिए उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया गया था। लोग इस ट्वीट को बॉलीवुड के ड्रग्स केस से जोड़ने लगे थे। लोगों ने कहा था कि सारा एनसीबी से बचने के लिए अमित शाह को बर्थडे विश कर रहीं हैं। सारा के इस ट्वीट पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा था- ‘अब एनसीबी की रेड नहीं। आप अब सुरक्षित हैं।” वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, “सारा अली खान खुद को सुरक्षित कर रही हैं।”

दरअसल जिस समय सारा ने ये ट्वीट किया था, उस समय मुम्बई क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खाने के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके अलावा अनन्या पांडे को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

पढें नई दिल्ली समाचार (Newdelhi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।