ताज़ा खबर
 

संसद के बाहर बीजेपी मंत्री के भतीजे ने किया करोड़ों की कार से स्टंट! वीडियो हुआ वायरल

पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें गाड़ी चला रहा सर्वेश विजय चौक पर कई चक्कर लगाता है।

Author नई दिल्ली | July 14, 2019 12:31 PM
वीडियो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

संसद के बाहर एक शख्स शनिवार (13 जुलाई, 2019) सुबह निसान जीटी-आर कार में स्टंट करते हुए देखा गया। यह घटना सुबह लगभग 4 बजे विजय चौक इलाके में हुई जहां से प्रधानमंत्री कार्यालय कुछ ही दूरी पर है। हालांकि मामले में जांच कर रही पुलिस ने कार चलाने वाले शख्स की पहचान कर ली है। बताया जाता है कि स्पोर्ट्स कार चला रहा शख्स भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैप्टन अभिमन्यु का भतीजा सर्वेश सिंधु है। कैप्टन अभिमन्यु के भाई का नाम देव सुमन सिंह सिंधु है। गाड़ी कापसहेड़ा के सिंधु फार्महाउस से मिली है।

पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें गाड़ी चला रहा सर्वेश विजय चौक पर कई चक्कर लगाता है। विजय चौक गणतंत्र दिवस परेड और ‘बीटिंग द रिट्रीट’ समारोह के लिए स्टार्टिंग प्वाइंट है। शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा गया था कि यह कार ऑडी कंपनी की है, लेकिन यह निसान की जीटी स्पोर्ट्स कार है, जिसकी कीमत करीब 2 से ढाई करोड़ के बीच है।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई तब वहां कोई सुरक्षाकर्मी या पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था। पुलिस ने बताया कि लापरवाही से वाहन चलाने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने बड़े पैमाने खोजी अभियान चलाया। एक सीनियर पुलिस अधिकारी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि घटना का समय सुबहर करीब 4:30 रहा होगा।

यहां देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App