ताज़ा खबर
 

भाजपा ने नहीं सीखा बिहार के चुनावी हार से सबक

कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में चुनावी पराजय से कोई सबक नहीं सीखा है। इसीलिए वे थोड़ी सी भी कार्रवाई करने में असफल रहे हैं..

Author नई दिल्ली | November 11, 2015 01:37 am

कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में चुनावी पराजय से कोई सबक नहीं सीखा है। इसीलिए वे थोड़ी सी भी कार्रवाई करने में असफल रहे हैं। यहां तक कि असंयमित बातचीत करने वाले किसी भी व्यक्ति का उन्होंने एक घंटे के लिए भी निलंबन नहीं किया।

पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने संवाददाताओं से कहा कि यह सब जनता को मूर्ख बनाने की राजनीति है। प्रधानमंत्री शीर्ष नेतृत्व हैं लेकिन किसी के भी खिलाफ थोड़ी सी भी कार्रवाई नहीं। कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं। कोई प्रतिरोधात्मक कार्रवाई नहीं। कोई निष्कासन नहीं, यहां तक कि कोई निलंबन भी नहीं। किसी बड़बोले के लिए एक घंटे का भी निलंबन नहीं। बिहार से कोई सबक नहीं सीखा। सिंघवी ने कहा कि भाजपा और संघ परिवार के ऐसे नेताओं की एक लंबी सूची है जिन्होंने पिछले 18 महीनों में विवादास्पद बयान दिए हैं। इनमें विनय कटियार, मोहन भागवत, साक्षी महाराज, गिरिराज सिंह और कैलाश विजयवर्गीय शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App