ताज़ा खबर
 

बीजेपी की मांग- आतंकवाद और अलगाववाद पर रुख साफ करें केजरीवाल

पंजाब पुलिस की ओर से गिरफ्तार तीन आतंकवादियों में से एक गुरदयाल सिंह के अरविंद केजरीवाल से राजनीतिक रिश्ते होने के खुलासे के बाद भाजपा ने इसे बेहद संवेदनशील मुद्दा करार दिया है।

Delhi High Court, Delhi High Court Refused, AAP Legislators, AAP Legislators case, Interim Relief, Interim Relief to AAP Legislators, AAP Legislators issue, Refused to Give Interim Relief, State newsदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (File Photo)

पंजाब पुलिस की ओर से गिरफ्तार तीन आतंकवादियों में से एक गुरदयाल सिंह के अरविंद केजरीवाल से राजनीतिक रिश्ते होने के खुलासे के बाद भाजपा ने इसे बेहद संवेदनशील मुद्दा करार दिया है। दिल्ली भाजपा ने कहा कि पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान भी अरविंद केजरीवाल के एक आतंकवादी के घर में रुकने के समाचार सामने आए थे। किसी भी मुख्यमंत्री पर बार-बार इस तरह के आरोप लगना चिंता का विषय है। इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।  दिल्ली प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष राजीव बब्बर और प्रवक्ता तजेंद्रपाल सिंह बग्गा ने मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में मांग की कि कश्मीर व पंजाब में आतंकवाद और अलगाववाद में लिप्त तत्वों पर केजरीवाल अपना और पार्टी का रुख स्पष्ट करें। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की स्थापना से आज तक केजरीवाल ने आतंकवाद और अलगाववाद चुप्पी साधी है या उन तत्वों का समर्थन किया है।

राजीव बब्बर ने कहा कि जब उनके तत्कालीन सहयोगी प्रशांत भूषण ने कश्मीर में जनमत संग्रह की बात कही थी तब केजरीवाल ने चुप्पी साधी थी। बीते साल दिल्ली में जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में कश्मीर से जुड़ा अलगाववादियों का प्रदर्शन हुआ तो उसमें केजरीवाल ने अलगाववादियों को प्रत्यक्ष समर्थन दिया। पाकिस्तान पर सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर उन्होंने पुन: राष्टÑविरोधी तत्वों का मनोबल बढ़ाया।  तजेंद्रपाल सिंह बग्गा ने कहा कि केजरीवाल ने राजनीति में शुरू से ही अलगाववाद को बढ़ावा दिया है। जहां उन्होंने खालिस्तान की मांग का खुला समर्थन करने वाले जरनैल सिंह को चुनाव लड़वाया वहीं उनकी 49 दिनों की सरकार में राष्टÑपति से आंतकवादी प्रोफेसर भुल्लड़ को रिहा करने की सिफारिश की।

.

जन

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तीन हफ्ते में सड़कों को करें अतिक्रमण मुक्त: उपराज्यपाल अनिल बैजल
2 बॉस के बारे में वाट्सऐप पर कर रहे थे अश्लील बातें, 34 पायलटों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज
3 ऑटो में “बलात्कारियों” ने आठ महीने की बच्ची को मां की गोद से छीना, सड़क पर फेंक दिया, मौत
ये पढ़ा क्या?
X