ताज़ा खबर
 

दिल्ली में आईएफएस ट्रेनी की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत, महिला साथी को बचाने में गई जान

अधिकारी ने बताया कि उन्हें स्वीमिंग पूल के पास से कई शराब की बोतलें भी मिली हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि मरने से पहले आशीष ने दोस्तों के साथ शराब पी थी।

Author नई दिल्ली | May 30, 2017 12:35 PM
पार्टी के दौरान अचानक एक महिला ट्रेनी का पैर फिसल गया और वह स्वीमिंग पूल में जा गिरी। (फेसबुक से ली गई फोटो)

दिल्ली में एक आईएफएस ट्रेनी अधिकारी की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 30 वर्षीय आशीष दहिया के रूप में हुई है। आशीष सोनीपत का रहने वाला था। पीटीआई के अनुसार आशीष ने 2016 में आईएएस की परीक्षा पास की थी। यह मामला दक्षिणी दिल्ली के बेर सराय का है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सोमावर आधीरात को मिनिस्ट्री ऑफ एक्सटर्नल अफेयर के इंस्टिट्यूट में स्वीमिंग पूल के पास आशीष और उसके दोस्त पार्टी कर रहे थे। अधिकारी ने बताया कि उन्हें स्वीमिंग पूल के पास से कई शराब की बोतलें भी मिली हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि मरने से पहले आशीष ने दोस्तों के साथ शराब पी थी।

चश्मदीदों द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार पार्टी में कई महिला ट्रेनी भी शामिल थी। पार्टी के दौरान अचानक एक महिला ट्रेनी का पैर फिसल गया और वह स्वीमिंग पूल में जा गिरी। इसके बाद आशीष समेत अन्य ट्रेनी अधिकारी महिला को बचाने के लिए पूल में कूद पड़े। अधिकारियों ने महिला को बचा लिया लेकिन उन्होंने देखा कि आशीष गायब है। उन्होंने आशीष को इधर-उधर देखा कि तभी उन्हें आशीष की बॉडी स्वीमिंग पूल में तैरती हुई दिखाई दी।

इसके बाद वे आशीष को बाहर निकालकर तुरंच वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आशीष के शव को एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेजा और उसके परिवार को इस घटना की जानकारी दी। वहीं आशीष की मृत्यु के बाद उसके घर और गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। साथ ही घटना स्ठल से अन्य सबूत जुटाएं जा रहे हैं और वहां मौजूद अन्य ट्रेनी अधिकारियों से भी पूछताछ की जा रही है ताकि मामले की पूरी जानकारी मिल सके।

देखिए वीडियो - दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा पर किया मानहानि का मुकदमा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App