ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल ने पार्टी सदस्यों को दी चेतावनी, बोले- कुमार विश्वास मेरा छोटा भाई है हमें कोई अलग नहीं कर सकता

दिल्ली निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी की करारी हार के बाद एक इंटरव्यू में कुमार विश्वास ने कहा था कि केजरीवाल इस वक्त जी हुजूरी करने वालों से घिरे हुए हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फोटो: PTI)

कुमार विश्वास के साथ चल रही अनबन के बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने उन लोगों को सावधान किया है जो उनके और कुमार विश्वास के बीच तल्खी की खबरें फैला रहे हैं। आपको बता दें कि दिल्ली निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी की करारी हार के बाद एक इंटरव्यू में कुमार विश्वास ने कहा था कि केजरीवाल इस वक्त जी हुजूरी करने वालों से घिरे हुए हैं। कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर ये आरोप भी लगाए थे कि उन्हें पंजाब और दिल्ली के चुनावों में प्रचार से दूर रखा था। वहीं कुमार विश्वास की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए पार्टी में मांग उठने लगी ती कि केजरीवाल दिल्ली में मुख्यमंत्री का पद देखें और कुमार विश्वास को संगठन देखने दें।

रविवार को अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कुमार विश्वास को अपना छोटा भाई बताया। अरविंद केजरीवाल ने उन दोनों के बीच दरार की बात कहने वालों को पार्टी का दुश्मन बताया है। केजरीवाल ने ऐसे लोगों को बाज आने का निर्देश देते हुए लिखा कि मुझे और कुमार विश्वास को कोई अलग नहीं कर सकता है।


आपके बता दें कि पिछले दिनों में आए विश्वास के बयानों के बारे में आप नेता संजय सिंह ने सहयोगी अखबार संडे एक्सप्रेस से कहा था, हमारी पार्टी में नेताओं को बोलने की पूरी आजादी है, लेकिन शिकायतें और सुझाव बंद कमरों में दिए जाने चाहिए। ये परिवार का मामला है। वहीं एक अन्य नेता ने कहा, पार्टी में नियंत्रण पाने के लिए विश्वास की सौदेबाजी की आदत बन गई है। उनकी सबसे बड़ी शिकायत है कि उनके द्वारा प्रस्तावित उम्मीदवारों को टिकट नहीं दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App