ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल की शुगर बढ़ी, इलाज कराने बेंगलुरू जाएंगे

केजरीवाल ने पंजाब और गोवा में आम आदमी पार्टी के प्रचार का नेतृत्‍व किया था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। PTI Photo

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सात फरवरी को बेंगलुरू जाएंगे जहां उच्च रक्तचाप के लिए उनका नेचुरोपैथी इलाज होगा। पंजाब विधानसभा चुनावों में आप के लिए आक्रामक प्रचार करने के बाद वह कल राष्ट्रीय राजधानी लौटे। दिल्ली सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री के रक्त शर्करा का स्तर काफी बढ़ गया है। इस पर नियंत्रण करने के लिए वह इंसुलिन ले रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘नेचुरोपैथी इलाज के लिए सात फरवरी को वह बेंगलुरू जाएंगे। उनको बुखार भी है। वह वहां 12 से 14 दिनों तक रहेंगे।’’केजरीवाल का पिछले वर्ष जनवरी में इसी संस्थान में पुरानी खांसी और डायबिटीज के लिए 12 दिनों तक नेचुरोपैथी इलाज चला था। पिछले वर्ष सितम्बर में बेंगलुरू के नारायणा अस्पताल में मुख्यमंत्री के गले की सर्जरी हुई थी।

केजरीवाल ने पंजाब और गोवा में आम आदमी पार्टी के प्रचार का नेतृत्‍व किया था। दोनों राज्‍यों में शनिवार को मतदान हो गया। पंजाब में अब तक का सर्वाधिक मतदान (78.62 प्रतिशत) दर्ज किया गया है। पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पहली बार चुनाव लड़ रही है।

संबंधित वीडियो देखें: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App