ताज़ा खबर
 

पीएम, एलजी पर भड़के अरविंद केजरीवाल, बोले- सारी फाइलें सार्वजनिक कर दूंगा

केजरीवाज ने कहा है कि ''पीएम की सीबीआई और एलजी की एसीबी ने जो फाइलें मांगी हैं, मैं वह सभी पब्लिक डोमेन में रखूंगा। पीएम और एलजी को उन फाइलों को मांगने का कारण बताना चाहिए।

दिल्‍ली में आयोजित एक इफ्तार पार्टी में मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (Photo: PTI)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उप-राज्‍यपाल से महत्‍वपूर्ण विषयों पर चर्चा के लिए समय मांगा है। इससे पहले केजरीवाल ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (सीबीआई) और एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो (एसीबी) ने दिल्‍ली जल बोर्ड से कैसी भी फाइलें उठाना शुरू कर दिया है। उन्‍होंने ट्विटर पर कहा, ”किसी एक विषय पर जांच नहीं हो रही। क्‍योंकि अब मेरे पास उस मंत्रालय का प्रभार है तो उनका प्रयास है कि मुझे किसी तरह फंसा दिया जाए। पीएम, एलजी और बीजेपी- अगर आपके पास कोई विशेष जानकारी है जो जरूर जांच करें। लेकिन दिल्‍ली सरकार के सभी विभागों को पैरालाइज कर दिल्‍ली के लोगों को पीड़ा न दें।”

केजरीवाज ने आगे कहा है कि ”पीएम की सीबीआई और एलजी की एसीबी ने जो फाइलें मांगी हैं, मैं वह सभी पब्लिक डोमेन में रखूंगा। पीएम और एलजी को उन फाइलों को मांगने का कारण बताना चाहिए। नहीं तो दिल्‍ली के लोगों से इस पूरी कवायद के लिए माफी मांगें।”

केजरीवाल ने मंगलवार को कहा था पीएम मोदी एलजी अनिल बैजल से ‘बहुत नाराज’ हैं, क्योंकि वह आम आदमी पार्टी(आप) सरकार के लिए पर्याप्त अवरोध पैदा नहीं कर पा रहे हैं। केजरीवाल ने ट्वीट किया था, “मुझे बताया गया है कि प्रधानमंत्री मौजूदा उपराज्यपाल से काफी गुस्सा हैं। प्रधानमंत्री को लगता है कि बैजल पर्याप्त अवरोध उत्पन्न नहीं कर पा रहे हैं। उपराज्यपाल के सभी अवरोधों के बावजूद, दिल्ली सरकार लोगों के लिए जबरदस्त काम कर रही है।” उन्होंने बैजल के पूर्ववर्ती नजीब जंग की ओर इशारा करते हुए कहा, “यही वजह थी कि उन्हें हटा दिया गया था।”

केजरीवाल ने कहा, “मेरे सूत्र बताते हैं कि प्रधानमंत्री चाहते हैं कि उपराज्यपाल आप सरकार के शिक्षा, स्वास्थ्य, जल व बिजली के क्षेत्र में अच्छे कामों को रुकवाने के लिए हरसंभव प्रयास करें। हम ऐसा नहीं होने देंगे। अच्छे काम जारी रहेंगे। भगवान हमारे साथ है। जनता हमारे साथ है।” केजरीवाल ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को वोट देने से शहरों व रेलवे स्टेशनों के नाम बदल दिए जाएंगे और आप को वोट देने से बच्चों का भविष्य बेहतर होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली में बड़ा एनकाउंटर: कुख्यात राजेश भारती समेत चार बदमाशों को पुलिस ने मार गिराया
2 होटल के शौचालय में मिली युवती की लाश
3 खो गया है अरविंद केजरीवाल का जनलोकपाल- दिल्ली की सड़कों पर लगे पोस्टर
यह पढ़ा क्या?
X