अरविंद केजरीवाल ने ‘आप’ कार्यकर्ताओं को दी सलाह: पैसे देने वाले का कर लें स्टिंग

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल जो दिल्ली चुनाव में जी-तोड़ से जीत के लिए जुटे हुए हैं अपने ही “आप’ कार्यकर्ताओं को सलाह दे डाली है। यही नहीं केजरीवाल ने यह आरोप भी लगाया है कि दिल्‍ली में सात फरवरी को विधानसभा चुनावों से पहले कुछ राजनीतिक दल आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं […]

Author January 29, 2015 12:37 PM

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल जो दिल्ली चुनाव में जी-तोड़ से जीत के लिए जुटे हुए हैं अपने ही “आप’ कार्यकर्ताओं को सलाह दे डाली है।

यही नहीं केजरीवाल ने यह आरोप भी लगाया है कि दिल्‍ली में सात फरवरी को विधानसभा चुनावों से पहले कुछ राजनीतिक दल आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को खरीदने की कोशिश में लगे हुए हैं।

केजरीवाल ने सोशल साइट ट्विटर पर यह ट्वीट किया कि ‘उन्‍होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा है कि उस पैसे को स्‍वीकार कर लें, जो उन्‍हें ऑफर किए जा रहे हैं।

आप कार्यकर्ताओं को खरीदने की कोशिश की जा रही है। केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि कोई पैसे का ऑफर दे तो मना मत करना। पैसे देने वाले का स्टिंग कर लें ताकि विरोधियों को बेनकाब किया जा सके।

गौर हो कि यह कोई पहली बार नहीं है कि केजरीवाल ने नोट फॉर वोट की बात कही है। उन्‍होंने पहले भी दिल्‍ली के वोटरों से कहा कि कांग्रेस और बीजेपी से पैसे ले लें, लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को ही दें। ‘नोट फॉर वोट’ संबंधी कई बयानों के बाद चुनाव आयोग ने बीते दिनों केजरीवाल को कड़ी चेतावनी दी है।

कुछ दिनों पहले ‘कांग्रेस और भाजपा से रिश्वत लेने लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को देने’ की मतदाताओं से अपील करने पर चुनाव आयोग की चेतावनी के बीच आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक के बाद एक रैलियों में अपनी इस टिप्पणी को उचित ठहराया। जिस पर चुनाव आयोग ने केजरीवाल को चुनाव प्रचार के सभी रूपों में यह बोलने से दूर रहने को केजरीवाल को निर्देश दिया और कहा कि इसके आदेश का कोई ओर उल्लंघन होने पर सख्त कार्रवाई होगी।

Next Stories
1 किरण बेदी के पास 2 मतदाता पहचान पत्र, चुनाव आयोग कर रहा है जांच
2 अरविंद केजरीवाल की संगत ‘काफी विषैली’ है: किरण बेदी
3 ‘आप’ उम्मीदवारों को बदनाम करने की साचिश, केजरीवाल जाएंगे चुनाव आयोग
यह पढ़ा क्या?
X