ताज़ा खबर
 

केजरीवाल ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ, कहा- 100 मतभेद सही लेकिन मैं आपको सैल्‍यूट करता हूं

केजरीवाल ने सीमापार मौजूद आतंकी ठिकानों पर सर्जिकल स्‍ट्राइक का आदेश देने का फैसला लेने को पीएम मोदी को सैल्‍यूट किया।

Arvind kejriwal, Arvind kejriwal Demonetisation, Kejriwal Note ban, Arvind kejriwal News, Arvind kejriwal latest Newsदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मतभेदों को परे करते हुए सर्जिकल स्‍ट्राइक के मुद्दे पर उनकी जोरदार तारीफ की है। केजरीवाल ने सीमापार मौजूद आतंकी ठिकानों पर सर्जिकल स्‍ट्राइक का आदेश देने का फैसला लेने को पीएम मोदी को सैल्‍यूट किया। लगभग तीन मिनट के इस वीडियो में केजरीवाल ने कहा कि भले ही उनके पीएम मोदी से कई मुद्दों पर मतभेद हो लेकिन इस मुद्दे पर उनके साथ हैं। केजरीवाल ने सर्जिकल स्‍ट्राइक को नकार रहे पाकिस्‍तान को अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर बेनकाब करने की अपील भी की। गौरतलब है कि 27-28 सितंबर की रात को भारतीय सेना ने पीओके में आतंकी लॉन्‍चपैड पर सर्जिकल स्‍ट्राइक की थी। इसमें बड़ी संख्‍या में आतंकी मारे गए थे। भारत की ओर से यह कार्रवाई उरी हमले के जवाब में की गई थी। सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद सभी दलों ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की थी। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भी कहा था कि पीएम ने अच्‍छा काम किया है।

उन्‍होंने वीडियो संदेश में कहा, “भारतीय सीमा पर हमारी सेना के 19 जवानों को शहीद कर दिया गया। पिछले हफ्ते हमारी सेना ने बहादुरी से इसका बदला लिया और अंदर घुसकर आतंकी कैंप्‍स पर सर्जिकल स्‍ट्राइक किया। मेरे अपने प्रधानमंत्री से 100 मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं लेकिन प्रधानमंत्री ने जो इच्‍छाशक्ति दिखाई है इसके लिए मैं उन्‍हें सैल्‍यूट करता हूं। लेकिन सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद से पाकिस्‍तान बौखला गया है। वह गंदी राजनीति पर उतर आया है। वह अंतरराष्‍ट्रीय पत्रकारों को सीमा पर लेकर गया है। यह दिखाने की कोशिश कर रहा है कि सर्जिकल स्‍ट्राइक तो हुर्इ ही नहीं।’

सरकारी विज्ञापन में पीएम मोदी की आलोचना करना चाहते थे अरविंद केजरीवाल, पब्लिसिटी डिपार्टमेंट ने कहा- गलत है यह, नहीं कर सकते

केजरीवाल ने कहा, “संयुक्‍त राष्‍ट्र ने भी कहा कि ऐसी कोई गोलीबारी नहीं हुई। सीएनएन की रिपोर्ट में भी कहा गया कि पाक सेना कह रही है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। उस रिपोर्ट को देखकर खून खौल उठा बुरी तरह से। बीबीसी वाले, न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स वालों की रिपोर्ट भी चल रही है। पाकिस्‍तान भारत की साख खराब करने में लगा है। मेरी प्रधानमंत्रीजी से अपील है कि जैसे जमीन पर मजा चखाया है वैसे ही पाकिस्‍तान जो झूठा प्रोपगैंडा कर रहा है उसे भी बेनकाब किया जाए। पूरा देश आपके साथ है। हम सबके आपके साथ है। देश से अपील है पाकिस्‍तान के इस प्रोपगैंडा है उसपर भरोसा ना करें।”

अरविंद केजरीवाल ने किया सर्जिकल स्ट्राइक पर ट्वीट, जवाब आया- हर भारतीय मोदी जी के साथ है AAP जैसे जयचंदो को छोड़कर

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुप्रीम कोर्ट ने सत्‍येन्‍द्र जैन पर लगाया 25000 रु का जुर्माना, स्वास्थ्य मंत्री ने हलफनामे के लिए मांगी मोहलत
2 नीतीश कटारा हत्याकांड: सुप्रीम कोर्ट ने यादव भाईयों को दी 25-25 साल कैद की सज़ा
3 दिल्ली: 66 साल के भगोड़े अपराधी को कोर्ट ने सुनाई 181 साल की सजा
ये पढ़ा क्या?
X