ताज़ा खबर
 

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्‍तीफे से खुश हुए अरविंद केजरीवाल, बोले- साहस के लिए सैल्‍यूट है

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नवजोत सिंह सिद्धू के राज्‍य सभा से इस्‍तीफा देने की सराहना करते हुए उन्‍हें सैल्‍यूट किया है।

Author नई दिल्‍ली | July 18, 2016 21:43 pm
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (पीटीआई फाइल फोटो)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नवजोत सिंह सिद्धू के राज्‍य सभा से इस्‍तीफा देने की सराहना करते हुए उन्‍हें सैल्‍यूट किया है। केजरीवाल के कहा कि लोग राज्यसभा की सीट के लिए अपना दायां हाथ तक कुर्बान कर देते हैं। ऐसे में अपने राज्य को बचाने के लिए सिद्धू जी ने जिस तरह से राज्यसभा की सदस्यता छोड़ी है, वो काबिले तारीफ है।

केजरीवाल ने सिद्धू के इस्तीफे के बाद ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया कुछ इसी अंदाज में दी। उन्होंने कहा कि सिद्धू जी को ऐसा साहस दिखाने के लिए मैं उन्हें सैल्यूट करता हूं। केजरीवाल के साथ ही अाप ने आप नेता कुमार विश्‍वास ने भी सिद्धू की तारीफ की। उन्‍होंने शायराना अंदाज में नवजोत सिंह का स्‍वागत किया।

सिद्धू ने सोमवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। खबरें हैं कि सिद्धू पत्नी सहित आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें पंजाब में आप की ओर से सीएम उम्मीदवार भी बनाया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App