ताज़ा खबर
 

कपिल मिश्रा के आरोपों पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, एक भी आरोप सही होता तो जेल में होता

कपिल मिश्रा के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा, "मैं क्यों इस तरह के आरोपों पर प्रतिक्रिया दूं? दिल्ली की जनता मेरे ऊपर लगाए गए इन आरोपों पर विश्वास नहीं करती हैं और न ही ये मेरे विरोधी हैं।

Delhi High Court, Delhi High Court Refused, AAP Legislators, AAP Legislators case, Interim Relief, Interim Relief to AAP Legislators, AAP Legislators issue, Refused to Give Interim Relief, State newsदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (File Photo)

दिल्ली सरकार में पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा, आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर लगातार भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। मिश्रा द्वारा लगाए आरोपों को लेकर दिल्ली के सीएम ने रविवार को चुप्पी तोड़ी। आरोपों पर बोलते हुए केजरीवाल ने कहा, “अगर उन पर लगाए गए एक भी आरोप सही होते तो वह जेल में होते।” उन्होंने यह बात पार्टी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। इस बैठक में आप के सभी बड़े नेता, विधायक और मंत्री मौजूद रहे। हालांकि पार्टी छोड़ने की धमकी देने वाले सीनियर लीडर कुमार विश्वास इस सम्मेलन से दूरी बनाई रखी।

कपिल मिश्रा के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा, “मैं क्यों इस तरह के आरोपों पर प्रतिक्रिया दूं? दिल्ली की जनता मेरे ऊपर लगाए गए इन आरोपों पर विश्वास नहीं करती हैं और न ही ये मेरे विरोधी हैं। अगर मेरे ऊपर लगाया गया एक भी आरोप सही पाया जाता है, मैं उसी समय जेल में होते।” दिल्ली के सीएम ने कहा कि मिश्रा द्वारा उन पर लगाए गए आरोप प्रतिक्रिया के योग्य नहीं है। केजरीवाल ने बेदखल किए गए आप नेताओं द्वारा किए गए हमले को लेकर भी जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि जब अपने हमला करते हैं तो तकलीफ होती है।

कुछ हफ्ते पहले कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने केजरीवाल को स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए लेते हुए देखा था। कपिल मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आप पर चंदे की रकम में गड़बड़ी करने और चुनाव आयोग से हिसाब छिपाने का आरोप लगाया था। यही नहीं कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और आप पर नए आरोप लगाए। जिसमें कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली सरकार ने हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट मामले में 400 करोड़ रुपए का घोटाला किया है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली के एक बिजनेसमैन शीतल प्रसाद ने पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और आशुतोष की रूस की यात्रा का खर्च उठाया था। उन्होंने कहा कि शीतल प्रसाद सिंह 400 करोड़ रुपए के नंबर प्लेट रजिस्ट्रेशन घोटाले से संबंधित हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल पर ठोका 10 करोड़ रुपये की मानहानि का दूसरा मुकदमा, जेठमलानी ने कोर्ट में कहा था धूर्त
2 केजरीवाल की सफाई पर कपिल मिश्रा का पलटवार- “जेल में तो दाऊद और कलमाड़ी भी नहीं, क्या वो भी अपराधी नहीं?”
3 दिल्ली मेरी दिल्ली- आरोपों की जवाबदेही, मेट्रो की अक्लमंदी
ये पढ़ा क्या...
X